scriptUnion Minister BL verma targets akhilesh yadav | UP Assembly Elections 2022 : केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- समाजवादी नहीं, परिवारवादी पार्टी है सपा | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- समाजवादी नहीं, परिवारवादी पार्टी है सपा

UP Assembly Elections 2022- केंद्रीय सहकारिता एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को कभी भी अपने पर भरोसा ही नहीं रहा है, इसलिए 2022 का विधानसभा चुनाव न तो हमारे लिए चिंता का विषय है और न ही कोई चुनौती है।

लखनऊ

Published: November 15, 2021 07:23:20 pm

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022- केंद्रीय राज्य मंत्री एवं उत्तर प्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनकी पार्टी का नाम भले ही समाजवादी है लेकिन वास्तव में यह परिवारवादी पार्टी है। केंद्रीय सहकारिता एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को कभी भी अपने पर भरोसा ही नहीं रहा है, इसलिए 2022 का विधानसभा चुनाव न तो हमारे लिए चिंता का विषय है और न ही कोई चुनौती है।
Union Minister BL verma targets akhilesh yadav
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव के समय प्रदेश में अखिलेश की ही सरकार थी लेकिन उन्हें अपने आप पर ही भरोसा नहीं था इसलिए उस समय उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल और कांग्रेस के साथ समझौता करके चुनाव लड़ा था। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी घबराए अखिलेश ने बसपा के साथ समझौता किया था, लेकिन दोनों बार ही प्रदेश की जनता ने भाजपा का साथ दिया।
400 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं अखिलेश : केंद्रीय मंत्री
अखिलेश के सरकार बनाने के दावे पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश यूपी में 400 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं जबकि प्रदेश में कुल विधान सभा की सीट ही 403 है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश इसी तरह से 2019 लोक सभा चुनाव में भी बसपा के साथ मिलकर सभी 80 सीटों पर जीत का दावा कर रहे थे लेकिन जनता ने 2019 में भी भाजपा को 64 सीटों पर विजयी बनाया था।
2022 में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे : बीएल वर्मा
केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा ने कहा कि विपक्ष क्या कहता है, हम इसकी चिंता नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए, देश के स्वाभिमान और सम्मान के लिए दिन रात काम कर रहे हैं और हम लोग उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे हैं और 2022 में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.