scriptUP Assembly Election 2022: भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए-सीएम योगी | UP Assembly Election 2022 CM Yogi Adityanath Attacks on Akhilesh Yadav | Patrika News

UP Assembly Election 2022: भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए-सीएम योगी

locationलखनऊPublished: Feb 24, 2022 10:19:22 am

Submitted by:

Vivek Srivastava

सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में विकास का पैसा कहां चला जाता था पता भी नहीं चलता था लेकिन आज हमारी सरकार में एक और प्रदेश में मेडिकल कॉलेज, हाईवे, एक्सप्रेस-वे, सड़क का तेज़ी से निर्माण हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है।

UP Assembly Election 2022: भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए-सीएम योगी

UP Assembly Election 2022: भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए-सीएम योगी

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में साल 2017 के पहले युवाओं के लिए नौकरी नहीं थी महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं थी लेकिन जब 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बागडोर संभाली तब से डबल इंजन की सरकार में आज तक प्रदेश का तेज़ी से विकास हुआ है। ये बातें बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में विकास का पैसा कहां चला जाता था पता भी नहीं चलता था लेकिन आज हमारी सरकार में एक और प्रदेश में मेडिकल कॉलेज, हाईवे, एक्सप्रेस-वे, सड़क का तेज़ी से निर्माण हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में प्रदेश के लोगों को बिजली नहीं मिलती थी। न फ्री में दवा, न फ्री इलाज मिलता था पर हमारी सरकार में बिना भेदभाव फ्री में राशन, फ्री में टेस्ट, फ्री में टीकाकरण, फ्री में दवा मिल रही है। डबल इंजन की सरकार में लोगों को राशन की डबल डोज मिल रही है। वैक्सीन को मोदी योगी वैक्सीन और भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को बताने का वक्त आ गया है कि वोट मोदी-योगी वैक्सीन को ही मिलेगा। उन्होंने कहा कि ये अवसर है वोट की चोट से इन लोगों का जवाब दीजिए।
यह भी पढ़ें

प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनने का रास्ता साफ -सुधांशु त्रिवेदी

सीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। रायबरेली में 81700 से अधिक किसानों का कर्ज माफ किया गया। जिले के 3 लाख 60 हजार किसानों को पीएम किसान निधि का लाभ मिल रहा है। जिले में 50 हजार गरीबों को आवास, 95 हजार वृद्धजनों, 36 हजार निराश्रित महिलाओं और 12 हजार दिव्यांगों को पेंशन का लाभ मिल रहा है।
दो करोड़ युवाओं को देंगे टेबलेट-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट दिया जाएगा, वहीं कॉलेज जाने वाली बेटियों को स्कूटी और 60 साल से ऊपर की महिलाओं को निशुल्क परिवहन की सुविधा देने का संकल्प हमारी भारतीय जनता पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने साल 2017 में जो संकल्प लिया था उसको पूरा भी करके दिखाया है। आज अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण का कार्य चल रहा है। समाजवादी पार्टी दंगावादी और परिवार वादी पार्टी है। जिसने अपने कार्यकाल में केवल सैफई परिवार का विकास किया।
यह भी पढ़ें

डबल इंजन की सरकार भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह – डा. दिनेश शर्मा

सीएम योगी ने कहा कि 2012 से 2017 के बीच जब युवाओं के लिए नौकरियां निकलती थी। तो यह चाचा भतीजे की जोड़ी वसूली पर निकल पड़ती थी युवाओं की नौकरी हड़पने का काम, गरीबों के राशन को हड़पने का काम, विकास के पैसे को हड़पने का काम, समाजवादी पार्टी ने किया है। लेकिन हमारी सरकार में आज प्रदेश में सुरक्षा भी है और युवाओं के लिए नौकरी भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो