script

UP Assembly Election 2022: डबल इंजन की सरकार भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह – डा. दिनेश शर्मा

locationलखनऊPublished: Feb 24, 2022 09:01:03 am

Submitted by:

Vivek Srivastava

उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि काशी में विकास की धारा बही है जिसका लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग को मिलेगा।भाजपा सरकार ने पिछले पांच सालों में किसी प्रकार का भेदभाव नही किया है तथा सभी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को समान मिला है। अगर राशन का वितरण हो रहा है तो समाज के हर वर्ग को मिल रहा है।

डबल इंजन की सरकार भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह - डा. दिनेश शर्मा

डबल इंजन की सरकार भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह – डा. दिनेश शर्मा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने खलीलाबाद विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार का कार्यकाल भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह है। इसमें देश की सनातन संस्कृति का गौरव अपने शिखर पर पहुंचा है। विपक्षी दलों के विचार इसी संस्कृति को नष्ट करने की साजिश कर रहे हैं। संत कबीरनगर में एक चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के लोगों से देवी देवताओं के सम्मान और भारत की संस्कृति के उत्थान की आशा नही की जा सकती। उन्होंने कहा कि काशीे में नरेन्द्र मोदी ने बाबा के भव्य कॉरीडोर का उद्घाटन किया। उस कार्यक्रम में सूर्य को प्रणाम कर मां गंगा का आचमन कर प्रधानमंत्री माथे पर चन्दन लगाकर जब कॉरीडेार का उद्घाटन करते हैं तो देश की संस्कृति का भव्य स्वरूप लोगों के सामने होता है।
उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्य की उम्मीद विपक्षी दलों से नही की जा सकती। काशी में विकास की धारा बही है जिसका लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग को मिलेगा।भाजपा सरकार ने पिछले पांच सालों में किसी प्रकार का भेदभाव नही किया है तथा सभी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को समान मिला है। अगर राशन का वितरण हो रहा है तो समाज के हर वर्ग को मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

जय श्रीराम के नारे पर हुए विवाद के बाद फायरिंग, एसपी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद या अगड़े पिछड़े में विश्वास नही करती तथा सबका साथ लेकर सबका विकास करती है।उनका कहना था कि लोग संत कबीरनगर की स्थिति के बारे में उनसे पूछ रहे थे पर उन्हें नही मालूम कि पूरा उत्तर प्रदेश भाजपामय हो गया है।उन्होंने कहा कि पहले, दूसरे और तीसरे चरण में भाजपा की आंधी चली थी और चौथे चरण में सुनामी चलेगी तथा अंतिम चरण में भाजपा का ऐसा तूफान आएगा कि सपा, बसपा, कांग्रेस, माकपा, एमआईएम आदि दलों का इस तूफान में राजनीतिक अस्तित्व का नामोनिशान एक प्रकार से मिट जाएगा।
यह भी पढ़ें

दाऊद इब्राहिम मनी लान्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का यूपी कनेक्शन जानिए

उन्होंने कहा कि सपा के शासनकाल में उत्तर प्रदेश दंगा प्रदेश बन गया था। प्रदेश के विभिन्न भागों के माफिया योगी के शासन में या तो प्रदेश छोड़ गए थे या ऐसी जगह चले गए थे जहां से लौटकर आना मुश्किल है। चुनाव आते ही सपा, बसपा, कांग्रेस, एमआईएम आदि दलों की सूची में अपराधी उसी प्रकार दिखाई देने लगे हैं जैसे अलादीन के चिराग से जिन्न निकलता है। इन्हें पराजित करने के लिए इस जिले की सभी सीटों में भाजपा की विजय आवश्यक है।उन्होंने कहा कि ये दल विकास में भाजपा की बराबरी नही कर सकते। सपा के शासनकाल में बेरोजगारी दर 17.4 प्रतिशत थी जो आज घटकर 4.9 प्रतिशत ही रह गई है। आज उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था 11 लाख करोड़ से 22 लाख करोड़वाली अर्थव्यवस्था बन गई है। सपा के शासनकाल की योगी के शासन से तुलना करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पहले कांवड़ यात्रा में पत्थर फिंकते थे। कांवड़ यात्रा में पत्थर फेंकनेवाले तत्व उस समय सत्ता दल के नेताओं से गलबहिंया करते थे। आज पत्थर फेंकनेवाले जेल में है और अब यात्रा पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो