scriptup assembly election 2022 keshav prasad maurya attacks on Akhilesh yad | UP Assembly Elections 2022: सिराथू में आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा - केशव प्रसाद मौर्य | Patrika News

UP Assembly Elections 2022: सिराथू में आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा - केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य, सिराथू के अपने निर्वाचन क्षेत्र में समाजवादी पार्टी पर जबर्दस्त हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश को आराजकता की आग में झोंकने का काम किया था। गुंडे, अपराधी और माफिया, जैसे लगता था कि सब उनका हो गया है।

लखनऊ

Published: February 24, 2022 08:49:47 pm

UP Election 2022: आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा। आपने कमल के फूल का बटन दबाया तो बिना किसी की गरदन दबाए ये गुंडे रास्ते पर आ जाएंगे। विधानसभा चुनाव में कमल का फूल बहुत आगे चल रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस के हाथ-पांव फूल रहे हैं। 10 मार्च के बाद हम 300 से ज्यादा सीटें जीतकर ला रहे हैं। यह बातें गुरुवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू में तरसौरा चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में कही। वो अपने निर्वाचन क्षेत्र में समाजवादी पार्टी पर जबर्दस्त हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश को आराजकता की आग में झोंकने का काम किया था। गुंडे, अपराधी और माफिया, जैसे लगता था कि सब उनका हो गया है। कोई शरीफ आदमी की सुनने वाला नहीं था। ऐसी स्थितियों से हम यूपी को बाहर निकालकर लाए।
सिराथू में आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा - केशव प्रसाद मौर्य
सिराथू में आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा - केशव प्रसाद मौर्य
उन्होंने सिराथू के लोगों से कहा हमारी दूसरी पारी में सरकार और प्रशासन के पास आपको नहीं जाना पड़ेगा। सरकार और प्रशासन आपके गांव में आएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं सिराथू का नेता नहीं बेटा हूं, सिराथू मेरा परिवार है। आप सभी से कहने आया हूं कि सिराथू में हो रहे विकास को रुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को 11 बजे नकारात्मक राजनीति करने वाले विपक्ष को हराकर फिर एक बार भाजपा सरकार के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद को लेकर कह दी बड़ी बात

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2019 में सपा-बसपा-कांग्रेस सबको लगा कि देश से श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी से नहीं हटाया जा सकता। तो सांप और नेवले में दोस्ती हो गई। जो एक दूसरे के विरोधी थे उन्होंने गंठबंधन कर लिया। गठबंधन करके मोदी जी को, जो गरीबों के लिए, किसानों के लिए काम करना चाहते हैं। देश को ताकतवर बनाने के लिए काम करना चाहते हैं। उनको हटाने की साजिश हुई। उन्होंने कहा कि विरोधी कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी वाले केवल मंदिर बनाते हैं।
यह भी पढ़ें

शिवसेना का प्रचार करने पहली बार यूपी आए मंत्री आदित्य ठाकरे, Yogi Adityanath को बताया जुमलेबाज

उन्होंने कहा कि हम विरोधियों को कहना चाहते हैं कि रामलला की जन्मभूमि पर मंदिर ही नहीं बनाते हैं। गरीबों के लिए पक्का मकान भी बनवाते हैं। गरीब जिनके पास कोरोना में खाने के लिए राशन की कमी थी। सरकारी खजाने का मुंह खोल दिया और दो साल से फ्री राशन की देने का काम करते हैं। महिलाओं के लिए शौचालय बनवाते हैं। गांव में गरीबों के घर सरकारी खर्चे पर बिजली लगाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आई तो उज्जवला योजना से गैस का सिलेंडर आया। पांच लाख रुपये तक इलाज की सुविधा मिली। उन्होंने कहा कि अब नई योजना के तहत सिराथू में सबसे पहले हर गरीब के घर नल से जल पहुंचेगा। उन्होंने जनता से कहा कि ये सब आपने किया है कमल का फूल खिलाकर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमक़ुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई? केंद्रीय मंत्री संस्कृति मंत्री जीके रेड्डी ने किया इनकारआम आदमी पार्टी में शामिल होंगे कपिल देव! हरियाणा चुनाव से पहले AAP का बड़ा दांव, केजरीवाल संग फोटो वायरलपश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह TMC में हुए शामिलएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डचार धाम यात्रा: केदारनाथ में श्रद्धालुओं ने फैलाया कचरा, वैज्ञानिक बोले - यही बनता है तबाही का कारणअब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत मेंAzam Khan और अखिलेश में बढ़ी दूरियां, सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं गए आजम खान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.