scriptUP Assembly Election 2022 Sudhanshu Trivedi Attacks on opposition | UP Assembly Election 2022: प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनने का रास्ता साफ -सुधांशु त्रिवेदी | Patrika News

UP Assembly Election 2022: प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनने का रास्ता साफ -सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि चौथे चरण में राजधानी लखनऊ में भी वोटिंग थी, इस चरण तक “लखनऊ का रास्ता” भाजपा के लिए प्रशस्त हो चुका है। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ है। विपक्षी अब पूरी तरह हताश हैं।

लखनऊ

Published: February 24, 2022 09:31:38 am

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि चौथे चरण में राजधानी लखनऊ में भी वोटिंग थी, इस चरण तक “लखनऊ का रास्ता” भाजपा के लिए प्रशस्त हो चुका है। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ है। विपक्षी अब पूरी तरह हताश हैं। कहा कि विपक्षी नेताओं की भाषा व भाव भंगिमा पूरी तरह विक्षिप्त हो गई है क्योंकि कमल के फूल को खिलाने के लिए जनता का उत्साह पूरी तरह जनादेश की स्पष्ट व्याख्या कर रहा है। हताशा व विक्षिप्तता से भरे हुए अहंकार का प्रमाण यह है कि जहां तीसरे चरण में सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुनावी रैली में ए पुलिस-ए पुलिस कर अपनी निराशा और हताशा को अभद्र टिप्पणी से छिपा रहे थे। चौथे चरण के मतदान के दिन चुनावी रैली में उन्होंने बहुत ही निंदनीय कार्य किया है।
UP Assembly Election 2022: प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनने का रास्ता साफ -सुधांशु त्रिवेदी
UP Assembly Election 2022: प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनने का रास्ता साफ -सुधांशु त्रिवेदी
उन्होंने सम्पूर्ण विश्व में शांति का संदेश देने वाले भगवान बुद्ध की प्रतिमा को तिरस्कार पूर्वक हटाते हुए उसे लेने से इनकार करने का काम किया। भगवान राम, कृष्ण और बुद्ध के प्रति वे दिल से कैसा दुर्भाव रखते हैं, यह आज की घटना से स्पष्ट हो गया। भारत की वैश्विक पहचान के प्रतीकों के प्रति इनका दुर्भाव ही इनके आचरण की मूल प्रकृति व फ़ितरत है।
यह भी पढ़ें

डबल इंजन की सरकार भारत की सनातन संस्कृति के स्वर्णकाल की तरह - डा. दिनेश शर्मा

उन्होंने कहा कि तालिबान ने बामियान में भगवान बुद्ध की सबसे बड़ी प्रतिमा को 2001 में ध्वस्त किया था। इनके तमाम नेता एलानिया उसी तालिबान का समर्थन करते हैं। प्रियंका गांधी के वीडियों से स्पष्ट है कि आतंक और आतंकवादी कांग्रेस के लिए “फिजूल” की बात हैं और सपा प्रमुख काग्रेस यादव के लिए आतंकवाद के आरोपियों का समर्थन करना इनके “उसूल” की बात है। इन्हें आतंक के आरोपियों से मोहब्बत है और श्रद्धा के प्रतीकों के लिए हिक़ारत है।
यह भी पढ़ें

दिलचस्प मोड़ पर यूपी चुनाव, पांचवें चरण के पांच चक्रव्यूह जिसने किए पार वही बनाएगा सरकार

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अपराध और आतंकवाद से इनकी दुरभि संधि है और शांति के प्रतीकों से इनकी दुर्भावना बहुत ही सपष्ट है। जबकि भाजपा की सरकार ने कुशीनगर में सबसे पहले अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाया, गोरखपुर में बाद में। इन्होंने अपने घर में पहले खुद की सहूलियतों के लिए काम किया। पारिवारिक महोत्सव में ही ये व्यस्त रहे। आज सारे विपक्षी नेता घर बचाने में जुटे हैं आज मायावती जी घर में बैठी हैं। अखिलेश जी अपने पिता के घर में जाकर अपनी ज़मीन बचाने के लिए पूरे कुनबे के साथ जद्दोजहद में व्यस्त हैं। तीसरी ओर प्रियंका जी भाई और मां के घर की राजनैतिक इज्जत बचाने में ही जुटी हुई हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.