scriptUP Assembly Election 2022 Swatantra Dev Singh attacks on Akhilesh Yada | UP Assembly Election 2022: गुंडागर्दी पर पांच साल चलाया है बुलडोजर, आगे भी चलाएंगे -स्वतंत्र देव सिंह | Patrika News

UP Assembly Election 2022: गुंडागर्दी पर पांच साल चलाया है बुलडोजर, आगे भी चलाएंगे -स्वतंत्र देव सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी जी के शासन में कानून व्यवस्था इतनी टाइट है कि गुंडे-अपराधी जेल से बाहर नहीं निकलते और हमारी बहन-बेटियां बेखौफ होकर सड़क पर चल रही हैं। भाजपा सरकार में अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आज़म खान जैसे लोग जेलों में कैद हैं।

लखनऊ

Published: February 16, 2022 11:32:09 pm

UP Election 2022: सपा के शासन काल में गुंडों का विकास होता है और भाजपा के शासन काल में गरीबों-पिछड़ों-दलितों का विकास होता है। समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी पर सीधा हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को जनसभा में ये बातें कहीं। सिंह एटा और कानपुर जिलों में वोटरों को संबोधित कर रहे थे। एटा की संगठनात्मक बैठक में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कल्याणकारी नीतियों को योगी सरकार धरातल पर उतार रही है। पांच वर्षों में 43 लाख गरीबों को उनका आशियाना दिया गया। उन्होंने कहा कि ये मकान सिर्फ ईंट-गारा के ढांचा नहीं हैं वरन इनको बिजली कनेक्शन, शौचालय, गैस सिलिंडर, पाँच लाख का आयुष्मान कार्ड जैसी मूलभूत सुविधाओं से लैस किया गया है जिससे देश का गरीब भी पूरी शान से अपनी जिंदगी बिता सके। उन्होंने लोगों से भाजपा सरकार एवं अन्य सरकारों का फर्क समझाते हुए कमल के निशान पर वोट देने की अपील की।
गुंडागर्दी पर पांच साल चलाया है बुलडोजर, आगे भी चलाएंगे -स्वतंत्र देव सिंह
गुंडागर्दी पर पांच साल चलाया है बुलडोजर, आगे भी चलाएंगे -स्वतंत्र देव सिंह
सिंह ने कहा जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी से त्रस्त थी, तब प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश को बचाया। रिकॉर्ड कायम करते हुए एक साल के अंदर स्वदेशी वैक्सीन बनवा कर करोड़ों देशवासियों की जिंदगी बचाई। विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चला कर पीएम मोदी के नए भारत ने विश्व को अपने नए सामर्थ्य का परिचय दिया है। गरीबों को मुफ्त राशन मुहैया कराकर एक मिसाल कायम की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। आप खुद जानते हैं कि बिजली अब 18 से 24 घण्टे प्रतिदिन मिलती है। उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेस-वे का जाल बिछ रहा है, एम्स और नए-नए मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं। साथ ही जल शक्ति मिशन के तहत घर-घर पानी पहुँचाने का भागीरथ प्रयास जारी है।
यह भी पढ़ें

करहल में हार के डर से अखिलेश को छूट रहे पसीने - अनुराग ठाकुर

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी जी के शासन में कानून व्यवस्था इतनी टाइट है कि गुंडे-अपराधी जेल से बाहर नहीं निकलते और हमारी बहन-बेटियां बेखौफ होकर सड़क पर चल रही हैं। भाजपा सरकार में अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आज़म खान जैसे लोग जेलों में कैद हैं। माफियाओं की हवेलियों पर योगी सरकार बुलडोजर चला रही है। उनकी संपत्ति कुर्क की जा रही है।
कानपुर की सभा में उन्होंने सरकार की पांच साल की उपलब्धियां गिनाकर पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। ये कहा कि चुनाव किसी उम्मीदवार का चुनाव नहीं बल्कि उप्र की प्रतिष्ठा का चुनाव है, एक-एक वोटर की प्रतिष्ठा का चुनाव है, प्रदेश को शांति और समृद्धि की ओर ले जाने का चुनाव है। सपा सरकार के कारनामों की याद दिलाकर समर्थकों को आगाह करते हुए कहा कि रामभक्तों पर गोलियां चलाने वाले अब मंदिरों में घण्टे बजाने लगे हैं। कौन भूल सकता है कि गोरखपुर और प्रयागराज हाइकोर्ट परिसर में सीरियल बम विस्फोट में शामिल इंडियन मुजाहिद्दीन संगठन के आतंकियों को बचाने के लिए अखिलेश यादव की सरकार ने मुकदमे वापस लिए। उच्च न्यायालय के हस्तक्षेप के कारण ही उन आतंकियों को सजा मिल सकी।
यह भी पढ़ें

बुंदेलखंड ने भाजपा का साथ और भाजपा ने बुंदेलखंड का साथ कभी नहीं छोड़ा – मौर्य

सिंह ने कहा कि कमल फूल के निशान से बनी सरकार राष्ट्रवाद पर चलती है, राम मंदिर का निर्माण करती है, कश्मीर में धारा 370 खत्म करके एक राष्ट्र श्रेष्ठ राष्ट्र का सपना साकार करती है। मुसलमानों का तुष्टीकरण नहीं करती बल्कि तीन तलाक का कानून बनाकर मुस्लिम बहनों को न्याय देती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश ने तय कर लिया है कि यूपी में उनकी सरकार नहीं बनने वाली। प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताकर सपा का सफाया कर देगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

SpiceJet की एक और फ्लाइट में खराबी, मुंबई में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, 17 दिन में तकनीकी खराबी की 7वीं घटनायूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS और 3 PCS किए गए इधर से उधरउत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड परीक्षा-2022: जाने परीक्षा केंद्र के लिए बनाए गए नियमGujarat: एमई, एमफार्म में प्रवेश के लिए आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशनएंकर रोहित रंजन को रायपुर पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार, अपने ही दो कर्मचारी के खिलाफ जी न्यूज़ ने दर्ज कराई FIRMausam Vibhag alert : मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में 9-12 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्टबाप बोला, मेरे बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी अपनी मां की हत्याGanpati Special Train: सेंट्रल रेलवे ने किया बड़ा एलान, मुंबई से चलेगी 74 गणपति महोत्सव स्पेशल ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.