scriptUP Assembly Election 2022: अब सपा की वापसी नहीं होगी, न 2022 में और न 2027 में – स्वतंत्र देव सिंह | UP Assembly Election 2022 Swatantra Dev Singh Attacks on Akhilesh Yada | Patrika News

UP Assembly Election 2022: अब सपा की वापसी नहीं होगी, न 2022 में और न 2027 में – स्वतंत्र देव सिंह

locationलखनऊPublished: Feb 22, 2022 10:54:21 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2017 से 2022 के बीच पांच सालों में गांव, गरीब, किसान की खुशहाली के लिए किए गए कार्यों से राजनीति को नई परिभाषा दी हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पूरे देश से लोग काशी में आकर बाबा विश्वनाथ का भव्य कॉरीडोर देखकर जय-जयकार करते हैं तो भारत की सनातन संस्कृति गौरवान्वित होती हैं।

UP Assembly Election 2022: अब सपा की वापसी नहीं होगी, न 2022 में और न 2027 में - स्वतंत्र देव सिंह

UP Assembly Election 2022: अब सपा की वापसी नहीं होगी, न 2022 में और न 2027 में – स्वतंत्र देव सिंह

UP Election 2022: आप जैसा काम करते हैं, वैसी आपकी छवि हो जाती है. अगर आप विकास करेंगे, तो आपकी छवि विकासवादी होगी और अगर आप गुंडों को पालेंगे, सड़कों पर तमंचा लहरायेंगे, तो आपकी छवि तमंचावादी की हो जाएगी। समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को प्रतापगढ़, पट्टी व रामपुर में जनसभाएं संबोधित कीं और जनसम्पर्क किया। लोगों से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि बताइए जो गुंडागर्दी को वापस लेकर आये, आतंकी और असामाजिक तत्त्वों को जेल से रिहा करे, समाज में भय और आतंक का माहौल पैदा करे, क्या ऐसी पार्टी को वोट करना चाहिए? जनता ने ठान लिया है कि अब सपा की वापसी नहीं होगी, ना तो 2022 में और ना ही 2027 में।
सिंह ने कहा कि 2022 का चुनाव उत्तर प्रदेश की राजनीति के लिए निर्णायक होने वाला है। उन्होंने कहा कि सुशासन के केंद्र में गरीब होता है और प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं के केंद्र में भी गरीब ही है। मोदी-योगी सरकार ने बीते पांच साल में ना सिर्फ गरीबों के लिए घर बनवाया है बल्कि ये भी सुनिश्चित किया है कि उस घर में उज्जवला का गैस कनेक्शन हो, फ्री बिजली कनेक्शन हो, चौबीस घंटे बिजली की सप्लाई हो और पक्के मकान में पक्का शौचालय यानी इज्जत घर भी हो।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने रीता बहुगुणा के बेटे के साथ शेयर की फोटो, सपा में जाने की अटकलें तेज

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2017 से 2022 के बीच पांच सालों में गांव, गरीब, किसान की खुशहाली के लिए किए गए कार्यों से राजनीति को नई परिभाषा दी हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पूरे देश से लोग काशी में आकर बाबा विश्वनाथ का भव्य कॉरीडोर देखकर जय-जयकार करते हैं तो भारत की सनातन संस्कृति गौरवान्वित होती हैं।
यह भी पढ़ें

चौथे चरण का मतदान कल, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के शासन काल में भारत की सनातन संस्कृति उपेक्षा का दंश झेलती रही, जबकि मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार में विकास के साथ साथ भारतीय संस्कृति भी नई ऊंचाईयां छू रही हैं। अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन रहा है। सपा के शासन काल में इफ्तार पार्टियां होती थीं लेकिन योगी सरकार में मुख्यमंत्री आवास में कन्या पूजन होता है। आज अयोध्या में आयोजित किया जाने वाला दीपोत्सव और मथुरा का रंगोत्सव उत्तर प्रदेश की नई पहचान बन रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो