scriptकैबिनेट मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर को घेरा, पीएल पुनिया के निशाने पर मायावती | UP Assembly elections 2022 political leader today statement | Patrika News

कैबिनेट मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर को घेरा, पीएल पुनिया के निशाने पर मायावती

locationलखनऊPublished: Nov 24, 2021 05:54:23 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीति दल पूरी तरह से सक्रिय हो गये हैं। पार्टी नेता किसी भी मौके पर विरोधी दलों को घेरने से नहीं चूकते। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। वहीं, दिग्गज कांग्रेसी पीएल पुनिया ने मायावती पर निशाना साधा।

UP Assembly elections 2022 political leader today statement
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीति दल पूरी तरह से सक्रिय हो गये हैं। पार्टी नेता किसी भी मौके पर विरोधी दलों को घेरने से नहीं चूकते। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। वहीं, दिग्गज कांग्रेसी पीएल पुनिया ने मायावती पर निशाना साधा। कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा। कहा, ओमप्रकाश राजभर मुख्तार अंसारी के राजनैतिक शूटर बन रहे हैं। ऐसे राजनीतिक शूटरों को 2022 के चुनाव में शूट कर घर बिठा दिया जाएगा। भाजपा 51 प्रतिशत की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। एक बार फिर एकतरफा बहुमत से हम सरकार बनाएंगे। वहीं, सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नमाजवादियों से बीजेपी नहीं घबराती है। नमाजवादियों ने देश के महापुरुषों की आत्मा को ठेस पहुंचाया है, चुनाव में जनता इन्हें माकूल जवाब देगी।
https://youtu.be/YCW5HvIFBto
यूपी में शाहीनबाग बनाने वालों के लिए पोस्टमार्टम हाउस तैयार : भाजपा विधायक
ओवैसी के यूपी में शाहीनबाग बनाने के बयान पर भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी को शाहीनबाग बनाने की हिम्मत करने वालों के लिए पोस्टमार्टम हाउस तैयार है। इसके लिए कुछ भी सोचना नहीं है। योगी राज में शाहीनबाग बनाने वाले और दंगा कराने वाले अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे। ऐसा करना उनके सि लिए सबसे बड़ी भूल साबित होगी। भाजपा विधायक ने कहा कि योगी सरकार में उसका रास्ता तय हो चुका है जो दूसरों की जान लेकर दंगा कराना चाहता है। ऐसे लोंगो को धरती पर रहने का अधिकार नहीं है।
https://youtu.be/CjeW21Eg7Rk
बसपा से दूरी बना रहे दलित : पीएल पुनिया
बाराबंकी. कांग्रेस पार्टी की कैंपेनिंग कमेटी के चेयरमैन व पूर्व राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान दिया है। कहा कि मायावती अब दलित वोटरों को फिर से जोड़ने में लगी हैं क्योंकि दलित अब बसपा से दूरी बना रहे हैं। बीते कुछ चुनावों से स्पष्ट है कि दलित वोटर्स अलग-अलग पार्टियों में बंटे हैं। यह बसपा प्रमुख भी जानती हैं, इसलिए वह ब्राह्मण सम्मेलन कर रही हैं, लेकिन ब्राह्मण वोटर किधर जाएगा यह किसी को नहीं पता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो