scriptUP Election 2022: बीजेपी से बागी हुए वरिष्ठ नेता एस के शर्मा ने थामा बसपा का दामन | UP Election 2022 Bjp leader sk Sharma joined bsp | Patrika News

UP Election 2022: बीजेपी से बागी हुए वरिष्ठ नेता एस के शर्मा ने थामा बसपा का दामन

locationमथुराPublished: Jan 19, 2022 03:42:57 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

UP Election 2022: भाजपा से बागी हुए वरिष्ठ नेता एस के शर्मा ने ही इशारों में भाजपा के मांट विधानसभा से प्रत्याशी राजेश चौधरी पर भी तंज कसा।

sk_sharma.jpg
UP Election 2022: भाजपा से बागी हुए वरिष्ठ नेता एस के शर्मा हाथी की सवारी करेंगे। प्रेस वार्ता के माध्यम से यह जानकारी उन्होंने अपने कार्यालय पर पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि विधानसभा मथुरा वृंदावन चौरासी से वह बसपा कैंडिडेट के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगे। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में काफी अंतर देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि मैंने कई वर्षों से मांट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी पार्टी के कहने पर शुरू की थी। पार्टी ने मेरे साथ वादा खिलाफी करते हुए मांट विधानसभा से टिकट नहीं दी।
वहीं उन्होंने इशारों ही इशारों में भाजपा के मांट विधानसभा से प्रत्याशी राजेश चौधरी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि रिफाइनरी के द्वारा 25 करोड़ रुपये नौहझील ब्लॉक के लिए और 5 करोड़ रुपये सांसद निधि से विकास के लिए दिया गया था, जो कि आज तक नहीं लगा। उस पैसे का बंदरबांट कर लिया गया। उन्होंने यह आरोप लगाए हैं कि जिनके पास कुछ नहीं था आज वह 50 लाख रुपये की क़ीमत की गाड़ियों में घूमते हैं।
यह भी पढ़ें

UP Elections: विधानसभा चुनाव से राष्ट्रीय मुद्दे गायब, स्थानीय मुद्दों को प्राथमिकता बता कर पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं प्रत्याशी

मांट विधानसभा क्षेत्र से सवा लाख वोट लाने का बना रखा था लक्ष्य

उन्होंने कहा कि मैं अधर्म, अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी से मैंने ना तो 2017 में टिकट मांगी थी और ना ही मैंने 2022 के चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी पेश की थी। ढाई साल पहले क्षेत्रीय नेतृत्व से लेकर केंद्रीय नेतृत्व तक मुझसे कह चुका कि इस बार आप तैयारी करिए। मांट विधानसभा क्षेत्र से सवा लाख वोट लाने का लक्ष्य बना रखा था। मथुरा वृंदावन विधानसभा सीट से में 100 प्रतिशत चुनाव जीत कर आऊंगा।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा चुनाव

एसके शर्मा के साथ सैकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने छोड़ी भाजपा

मांट विधानसभा क्षेत्र से एसके शर्मा की टिकट कटने के बाद क्षेत्रीय जनता में आक्रोश देखने को मिला था। क्षेत्रीय लोगों ने सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर पार्टी के खिलाफ और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के खिलाफ लोगों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। सैकड़ों लोगों ने वरिष्ठ नेता के साथ पार्टी छोड़ दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो