scriptUP Assembly Elections 2022 : रविवार से यूपी के तूफानी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह, अगले 6 दिनों में मथेंगे 10 जिले | UP Election 2022 Home Minister Amit Shah Rally in Uttar Pradesh | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : रविवार से यूपी के तूफानी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह, अगले 6 दिनों में मथेंगे 10 जिले

locationलखनऊPublished: Dec 25, 2021 06:45:20 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

UP Assembly Elections 2022 : केन्द्रीय गृह एव सहकारिता मंत्री को 24 दिसंबर से उत्तर प्रदेश में दौरा प्रस्तावित था। 24 दिसंबर को अमित शाह को प्रयागराज और देवरिया में जन विश्वास यात्रा में शामिल होना था। इसके बाद अमित शाह का 26 दिसंबर को गोरखपुर में रोड शो प्रस्तावित था। लेकिन अपरिहार्य कारणों के चलते शाह का यह दौरा रद्द हो गया था।

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह यूपी के ताबड़तोड़ दौरे पर रहेंगे। अमित शाह रविवार से अगले 6 दिनों तक 10 जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान वह जनता के बीच जाकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्षी दलों की खामियां भी उजागर करेंगे। अमित शाह 26 दिसंबर को यूपी के जालौन और कासगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद 28 दिसंबर को हरदोई, सुल्तानपुर और भदोही में होने वाली रैलियों को संबोधित करेंगे।
कई चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंके हुए है। भाजपा की इसी रणनीति के तहत पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार से प्रदेश का तूफानी दौरे पर रहेंगे। अमित शाह 26 दिसंबर से उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे। शाह रविवार से अगले 6 दिनों तक 10 जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान वह जनता के बीच जाकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी
26 को जालौन और कासगंज में करेंगे रैली

आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ साथ विपक्षी दलों की खामियां भी उजागर करेंगे। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दौरे की शुरूआत 26 दिसंबर को कासगंज और जालौन से होगी।
ये भी पढ़े: मार्च 2022 में खत्म हो रहा है यूपी विधानसभा का कार्यकाल, चुनाव न होने पर लग सकता है राष्ट्रपति शासन

28 को हरदोई, सुल्तानपुर व भदोही में रहेंगे

जबकि 28 दिसंबर को वह हरदोई, सुल्तानपुर और भदोही में जनसभाएं करेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री 30 दिसंबर को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद लखनऊ आएंगे। जहां से वह उन्नाव का दौरा करेंगे।
31 दिसंबर को बरेली में करेंगे रोड शो

साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को शाह पूर्वी उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में जनसभा करेंगे और बाद में बरेली में रोड शो को अंजाम देंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शाह का यूपी दौरा भाजपा के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो