scriptUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादव | UP Election 2022 Samajwadi Party Akhilesh Yadav Attacks on BJP | Patrika News

UP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jan 27, 2022 10:25:05 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

अखिलेश यादव ने गुरुवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार भी नौजवानों को कोरे-आश्वासन देती रही है और भटकाने के लिए झूठे आंकड़ों के विज्ञापन छपवाती है। प्रयागराज में अपने रोजगार के लिए हक की आवाज बुलन्द करने वाले बेगुनाह छात्रों पर पुलिस ने जिस बर्बरता से प्रहार किया वह घोर निंदनीय है।

भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादव

भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादव

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है। हर साल 70 लाख नौकरी का वादा करने वाली भाजपा की सरकार 4 लाख नौकरी देने की फर्जी घोषणा की, लेकिन उनके नाम पता नहीं बताती है। लाखों नौजवान कोरोना संक्रमण के दौर में अपनी नौकरियां गवां चुके है। प्रदेश की डबल इंजन सरकार भी नौजवानों को कोरे-आश्वासन देती रही है और भटकाने के लिए झूठे आंकड़ों के विज्ञापन छपवाती है। प्रयागराज में अपने रोजगार के लिए हक की आवाज बुलन्द करने वाले बेगुनाह छात्रों पर पुलिस ने जिस बर्बरता से प्रहार किया वह घोर निंदनीय है। नौजवानों ने भी इस बार इरादा कर लिया है कि वह भाजपा के ऐतिहासक पतन का उदाहरण होगा। यूपी टीइटी परीक्षा में अभ्यर्थियों के साथ सरकार अन्याय करने से बाज नहीं आईं है।
“सत्ता के संरक्षण में अंधी हो चुकी है पुलिस”

सत्ता के संरक्षण में अंधी हो चुकी पुलिस की निर्ममता के उदाहरण बढ़ते ही जा रहे हैं। लखीमपुर में पिछले दिनों एक 16 साल के बच्चे को चोरी के जुर्म में थाने के अंदर पीट-पीट कर मार दिया गया। वीभत्सता के ऐसे चेहरे भाजपा सरकार में आम हो चुके है। लखीमपुर में ही शांतिप्रिय किसान प्रदर्शनकारियों को एक केन्द्रीय मंत्री के बेटे ने जीप चढ़ाकर कुचल दिया।
यह भी पढ़ें

दलों ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, सपा-बसपा को ओबीसी और मुस्लिमों पर तो कांग्रेस को महिलाओं पर ज्यादा भरोसा

“अपने वादों को बीजेपी ने कूड़े के ढेर में डाल दिया है”

युवाओं को रोजगार के अलावा लैपटॉप और वाईफाई का फ्री कनेक्शन का वादा भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में किया था। उसने इन वादों को भी वैसे ही कूड़े के ढेर में डाल दिया जैसे उसने संकल्पपत्र के पहले पन्ने में किसानों के साथ किए गए वादों का हश्र किया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्ट

“युवाओं का अनादर भाजपा को बहुत महंगा पड़ेगा”

भाजपा जान ले कि युवाओं का अनादर भाजपा को बहुत महंगा पड़ेगा। युवा आज समाजवादी पार्टी के साथ है क्योंकि उनके हर संघर्ष में समाजवादी ही साथ निभाते रहे है, इसलिए अब भाजपा को यही अभ्यर्थी हर बूथ पर पराजय का कारण बनेंगे। छात्रों के साथ वादाखिलाफी की भी भाजपा को जवाबदेही देनी पड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो