script

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी

locationलखनऊPublished: Jan 19, 2022 11:21:45 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुा कीख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं।

UP Election 2022 Aparna Yadav Joins BJP

UP Election 2022 Aparna Yadav Joins BJP

UP Election 2022. यूपी चुनाव के लिहाज से आज का दिन अहम है। मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, ”मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं। मैं प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई पदाधिकारियों का धन्यवाद करती हूं।” उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है। मेरी क्षमता के अनुसार मेरे लिए जो भी काम होंगे मैं करूंगी।
वहीं इस मौके पर मौजूद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश अपने ही घर में विफल रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने हमारी योजनाओं का क्रेडिट लेने की कोशिश की।लेकिन अब तक उन्होंने अपनी सीट का ऐलान नहीं किया। मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने मेरी और सीएम योगी की सीट का ऐलान पहली ही लिस्ट में कर दिया है। अखिलेश ने कहा था उन्होंने विकास किया है। अगर उन्होंने इतना विकास किया है तो सुरक्षित सीट ढूंढने में उन्हें इतना समय क्यों लग रहा है। चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उन्हें इतना समय लग रहा है।
अपर्णा के सपा से मोहभंग की वजह लखनऊ कैंट!

अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो गई हैं। अपर्णा के सपा से मोहभंग होने के पीछे की वजह लखनऊ कैंट बताई जा रही है। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ना चाहती हैं, लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवार के किसी भी सदस्य को चुनाव मैदान में न उतारने का फैसला किया है। इसी सीट से 2017 में अपर्णा यादव चुनाव लड़ी थीं और 61 हजार से अधिक वोट पाई थीं। अपर्णा को जितना वोट मिला था, वह अब तक इस सीट से सपा प्रत्याशियों को मिले वोट में सबसे अधिक था। 2022 में भी अपर्णा ने कैंट विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी की थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x876yte

ट्रेंडिंग वीडियो