scriptUP Election kasganj Trader ask BJP MLA wasuli | Voting के दिन व्यापारी ने BJP विधायक से मांगा अपना उधार | Patrika News

Voting के दिन व्यापारी ने BJP विधायक से मांगा अपना उधार

UP Election Third Phase Voting में कासगंज जिला भी शामिल है। यहाँ के एक व्यापारी ने वोटिंग के दिन ही भाजपा के विधायक से अपना पैसा मांगने का अनोखा तरीका निकाला है। जिसमें उसने दुकान के बाहर एक पोस्टर लगाकर चिपका दिया है।

कासगंज

Published: February 20, 2022 01:17:33 pm

UP Assembly Elections 2022 उत्तर प्रदेश के कासगंज के एक व्यवसायी गोपाल अग्रवाल ने पटियाली के स्थानीय भाजपा विधायक ममताश शाक्य पर पिछले पांच वर्षो से लंबित 80,000 रुपये की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए पोस्टर लगाए हैं। अग्रवाल अपने परिवार के साथ शनिवार से अपनी दुकान के बाहर धरने पर बैठे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 के चुनावों से पहले, शाक्य ने उन्हें भाजपा नेता और स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह की रैली की व्यवस्था करने का काम सौंपा था।
Photo of Poster to asking money from BJP MLA
Photo of Poster to asking money from BJP MLA
सार्वजनिक कार्यक्रम के बाद विधायक को 3.5 लाख रुपये का बिल सौंपा गया, लेकिन बाद वाले ने केवल 2.7 लाख रुपये का भुगतान किया और अग्रवाल को बाकी रुपये भूलने के लिए कहा। आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए, विधायक ने कहा कि व्यवसायी को विपक्षी दलों द्वारा बदनाम करने के लिए गुमराह किया गया है।
तीन दशकों से भाजपा से सक्रिय रूप से जुड़े अग्रवाल ने कहा, "विधायक ममताश शाक्य ने 2017 में एक मेगा चुनाव कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए मुझसे संपर्क किया था। इसलिए, हमने एक अस्थायी मंच बनाया, अतिथि कक्ष, एक तम्बू स्थापित किया, बशर्ते कि एसबीआर इंटर कॉलेज ग्राउंड में गद्दे और बैरिकेड्स साथ ही 5,000 कुर्सियां और कई सोफा सेट लगाए गए थे।"
उन्होंने कहा, "मैंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मामला उठाया, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। उन्होंने केवल इतना कहा कि विधायक रैली के आयोजक थे और उन्हें इस मामले से कोई सरोकार नहीं था। मैंने राज्य सरकार की शिकायत निवारण प्रणाली के माध्यम से भी शिकायत की थी, लेकिन स्थानीय अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैंने लाभ मार्जिन नहीं रखा था। अब, कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है, मैंने अपने परिवार के साथ सार्वजनिक रूप से विरोध करने का फैसला किया है।" कासगंज में रविवार को मतदान हो रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.