UP Assembly Election 2022: कांग्रेस निकालेगी 'प्रतिज्ञा यात्रा', 12000 किमी का सफर करेगी तय

UP Elections 2022. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) की अध्यक्षता में पार्टी की यूपी इकाई की सलाहकार एवं रणनीति समिति की बैठक हुई।

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Sep 2021, 07:51 PM IST

लखनऊ. UP Elections 2022. 2022 चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस भी दम खम दिखाने में लग गई है। शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंची। प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में पार्टी की यूपी इकाई की सलाहकार एवं रणनीति समिति की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि चुनाव से पहले 'हम वचन निभाएंगे' टैगलाइन के साथ 'कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा' निकाली जाएगी। यात्रा करीब 12,000 किलोमीटर लंबी होगी।

ये भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: भाजपा की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, इन्हें नहीं मिलेगा टिकट

गांधी जयंती पर शुरू हो सकती है यात्रा-

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। बैठक में उन्होंने कहा कि यात्रा 12,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और सभी प्रमुख गांवों और कस्बों से होकर गुजरेगी। हालांकि यात्रा की तिथि अभी तय नहीं है, लेकिन पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि गांधी जयंती के मौके पर मतलब दो अक्टूबर को यात्रा शुरू हो सकती है। उन्होंने कहा कि यात्रा प्रदेश भर में पार्टी कार्यकतार्ओं को जुटाएगी व लोगों के साथ संपर्क भी स्थापित करेगी। इस यात्रा के दौरान ही चरणों में फैसला होगा कि कैसे कार्यक्रमों होंगे। इसके बाद कांग्रेस महासचिव चुनाव समिति संग बैठक करेंगी। विधानसभा चुनाव में कौन-कौन उम्मीदवार होगा उपर भी फैसला करेंगी।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned