scriptUttar Pradesh Assembly Elections 2022 SP will take out cycle tour in Banaras | Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा बनारस में निकालेगी परिवर्तन साइकिल यात्रा | Patrika News

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा बनारस में निकालेगी परिवर्तन साइकिल यात्रा

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022 का बिगुल भले अभी न बजा हो पर राजनीतिक दलों ने अभी से पूरा जोर लगा रखा है। खास तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अखाड़े में तब्दील हो चुका है। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये चुनाव ही है जिसके चलते प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में एक ही महीने में दो बार आए और अभी अगले महीने भी आने वाले हैं। ऐसे में प्रमुख विपक्षी दल सपा ने भी मोर्चा खोल रखा है।

वाराणसी

Updated: December 25, 2021 08:56:12 pm

वाराणसी. Uttar Pradesh Assembly elections 2022 को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी तैयारी कर ली है। चुनाव का बिगुल भले न बजा हो पर कोई भी पार्टी मतदाताओं को रिझाने के लिए कोई कोरकसर नहीं रख छोड़ रहे। इस कड़ी में एक तरफ जहां भाजपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ही महीने में दो बार वाराणसी आ चुके हैं। अभी अगले महीने भी आने वाले हैं। ऐसे में विपक्षी भला कैसे शांत रहते उन्होंने भी कमर कस ली है। खास तौर पर प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी नित नए-नए मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने लगी है। इसी कड़ी में अब 27 दिसंबर को वाराणसी में परिवर्तन साइकिल यात्रा निकालने की तैयारी है। यात्रा की अगुवाई समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह करेंगी।
समाजवादी पार्टी फ्लैग
समाजवादी पार्टी फ्लैग
जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा 27 दिसंबर को दिन के 12 बजे मिंट हाउस (नदेसर ) से निकलेगी और आशापुर चौराहे तक जाएगी। इस दौरान यात्रा में शामिल कार्यकर्ता जनता के बीच उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामी को गिनाया जाएंगे। साथ ही सीएम अखिलेश यादव के कार्यकाल (सपा शासन) में हुए जनहित व विकास कार्यों से लोगो को भी वाकिफ कराया जाएगा। पार्टी के नेता साइकिल यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप में दिन रात एक किए हैं।
वैसे माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह के माध्यम से वाराणसी की महिलाओं को अपने पाले में करने की कोशिश में है। यही वजह है कि पार्टी की इस परिवर्तन साइकिल यात्रा की अगुवाई जूही सिंह को दी जा रही है।
परिवर्तन साइकिल यात्रा के संबंध में सपा जिलाध्यक्ष सुजित यादव लक्कड व सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह 27 दिसंबर को वाराणसी में जनसंपर्क भी करेंगी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों और शोषितों को सामाजिक न्याय व सम्मान दिलाने के लिए प्रदेशव्यापी जनसंवाद कार्यक्रम के तहत ये समाजवादी परिवर्तन साईकिल यात्रा निकाली जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.