West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह का दावा, 4 चरण के चुनावों में BJP 92 से अधिक सीटों पर आगे

West Bengal Assembly Elections 2021: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के कालिम्पोंग और धुपगुरी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

By: Anil Kumar

Updated: 12 Apr 2021, 05:39 PM IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के लिए चार चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। अब बाकी के बचे चार चरणों के मतदान से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए जोरों-शोरों के साथ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। वहीं एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा जा रहा है।

इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के कालिम्पोंग और धुपगुरी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि पहले चार चरणों में भाजपा 92 सीटों पर आगे है।

यह भी पढ़ें :- West Bengal Assembly Elections 2021 पीएम मोदी बोले- हार देख 'दीदी' SC-ST-OBC को नहीं डालने दे रहीं वोट

धुपगुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला तीखा प्रहार किया और कहा कि दीदी अपने भाषण में बंगाल से ज्यादा मेरा नाम बोलती हैं। जितनी गालियां मुझे देती हैं उसका कोई हिसाब नहीं। दीदी, अगर आप लोगों को न उकसातीं तो 4 युवाओं की मौत नहीं होती।

शाह ने विकास के किए कई वादे

कालिम्पोंग में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही हम उत्तर बंगाल में एक एम्स बनाएंगे। सिलिगुड़ी में IT पार्क, उत्तर बंगाल में एक केंद्रीय विश्वविद्यालय और सिलिगुड़ी में मेट्रो भी बनाएंगे। चाय बागान के सभी मजदूरों की मजदूरी 350 रूपया प्रतिदिन की जाएगी। उत्तरी क्षेत्र में एक मेगा फूड पार्क बनाएंगे।

यह भी पढ़ें :- West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह ने लगाई वादों की झड़ी, बोले- रिफ्यूजियों के लिए बनाएंगे कल्याण कोष, लड़कियों को देंगे मुफ्त शिक्षा

उन्होंने कहा कि गोरखा और भाजपा का गठबंधन ईश्वर ने बनाया है। भगवान ने गोरखा और भाजपा को भाई-भाई बनाकर भेजा है। कांग्रेस, कम्यूनिस्टों और TMC को गोरखाओं के बलिदान का पता नहीं है। मेरे गोरखा भाई सरहद पर भारत मां के लिए जान देने में कभी पीछे नहीं रहे।

CPM ने जुल्म किया और 1200 से ज्यादा गोरखा भाईयों की जान गई और आपको न्याय नहीं मिला। फिर दीदी ने भी गोलीबारी करके गोरखाओं की जान ली। आपको न्याय नहीं मिला। भाजपा की सरकार बनाईये इन सारे अन्यायों पर SIT बैठाकर जेल की सजा होगी।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned