West Bengal Assembly Elections 2021 : अमित शाह 21 मार्च को जारी करेंगे बीजेपी का घोषणा पत्र

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 मार्च को कोलकाता में बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करेंगे। पश्चिम बंगाल की जनता के लिए कई बड़े वादों की घोषणा भी संभव है।

By: Dhirendra

Updated: 19 Mar 2021, 10:57 AM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) को लेकर सियासी दलों के बीच घमासान चरम पर है। इस बीच खबर यह है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 मार्च शाम को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी की ओर से घोषणा पत्र जारी करेंगे।

यह भी पढ़ें : West Bengal Assembly Elections 2021: मोदी ने कहा, हारने के डर से दीदी जा रहीं मंदिर, ममता बोलीं शेरनी हूं, कभी सिर नहीं झुकाऊंगी

बड़े ऐलान भी संभव

बताया जा रहा है कि बीजेपी अपने घोषणा पत्र के जरिए कुछ बड़े ऐलान कर विरोधी दलों को चौंका सकती है। जानकारी के मुताबिक इन घोषणाओं में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण और किसानों के लिए कुछ बड़े ऐलान संभव है।

यह भी पढ़ें : West Bengal Assembly Elections 2021: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर की तोड़फोड़

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करते हुए वादों की झड़ी लगा दी थी। ममता बनजी ने अपने घोषणा पत्र में हर परिवार के लिए न्यूनतम मासिक आय से लेकर होम राशन डिलीवरी एवं हर साल पांच लाख रोजगार देने सहित कई बड़े वादे किए हैं। इनमें एससी-एसटी को सालाना 12 हजार रुपए देने का वादा भी शामिल है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned