West Bengal Assembly Elections 2021: ममता ने कहा, मुझे मारने की साजिश कर रही भाजपा

- West Bengal Assembly Elections 2021 : चुनावी रैली में ममता ने भाजपा और अमित शाह पर साधा जमकर निशाना ।
- ममता ने कहा, केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके हमारे नेताओं को नोटिस भेज रही भाजपा।

By: विकास गुप्ता

Updated: 17 Mar 2021, 09:36 AM IST

बांकुड़ा/कोलकाता। West Bengal Assembly Elections 2021 : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी West Bengal CM Mamta Banerjee ने मंगलवार को बांकुड़ा के मेजिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह Amit Shah पर सीधा वार किया। उन्होंने कहा कि देश की चिंता छोड़कर भाजपा BJP के सारे मंत्री कोलकाता में बैठे हैं। वे जानते हैं कि ममता बनर्जी को नहीं रोक सकते हैं। ऐसे में कोलकाता में बैठकर गृह मंत्री साजिश रच रहे हैं। शाह क्या समझ रहे हैं। सभी को बंद कर देंगे। चुनाव आयोग कौन चला रहा है। शाह तो नहीं चला रहे हैं। ममता ने कहा कि आखिर चुनाव के समय कैसे केंद्रीय एजेंसियां राज्य के अफसरों को परेशान कर सकती हैं। व्यापारियों के यहां छापे मारे जा रहे हैं। राज्य के गृह सचिव को केंद्रीय एजेंसियों का नोटिस मिला है। इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की जाएगी। व्हीलचेयर पर बैठीं ममता बनर्जी ने बांकुड़ा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, उनके (भाजपा) पास मुझे मारने की साजिश रचने के अलावा और कोई काम नहीं है। उन्हें केवल निर्वाचन आयोग को बरगलाना और मतदान प्रक्रिया में गड़बड़ी पैदा करना ही आता है।

यह भी पढ़ें - West Bengal Assembly Elections 2021: आपस में ही लड़ पड़े भाजपा के नेता, बुलवाना पड़ा दिल्ली, आज होगी बैठक

अमित शाह कर रहे साजिश - ममता
ममता ने कहा कि अमित शाह देश को चलाएंगे या साजिश रचेंगे और बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को परेशान करेंगे? वह केवल दंगों की योजना बनाते हैं। वे केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके हमारे नेताओं को नोटिस भेज रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा सुरक्षा प्रभारी को हटाने का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के गृह सचिव को एक समन जारी किया था। तृणमूल सुप्रीमो ने आगे कहा कि सोमवार को झाडग़्राम में अमित शाह की रैली में ज्यादा लोग नहीं जुटे, क्योंकि जिले के लोग एक साजिशकर्ता को नहीं सुनना चाहते थे।

यह भी पढ़ें- West Bengal Assembly Elections 2021 : ममता बनर्जी आज जारी कर सकती हैं टीएमसी का घोषणा पत्र

जब तक मैं जीवित हूं, भाजपा के खिलाफ हमेशा मुखर रहूंगी-
ममता ने कहा, हमारी माताओं और बेटियों को उस व्यक्ति के लिए क्यों आना चाहिए जो केवल महिलाओं के खिलाफ साजिशें रचता है? उन्हें लगता है कि वे मुझे डराएंगे और मेरी आवाज को दबाएंगे। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि जब तक मैं जीवित हूं, भाजपा के खिलाफ हमेशा मुखर रहूंगी। ममता बनर्जी ने पूछा, कि क्या वे (भाजपा) यह सोचते हैं कि अगर मुझे मार देंगे तो वे चुनाव जीत जाएंगे? मैं यह पूछना चाहती हूं कि निर्वाचन आयोग क्या अमित शाह चला रहे हैं और इसे निर्देश दे रहे हैं? ममता बनर्जी ने पूछा, "क्या वे (भाजपा) यह सोचते हैं कि अगर मुझे मार देंगे तो वे चुनाव जीत जाएंगे? मैं यह पूछना चाहती हूं कि निर्वाचन आयोग क्या अमित शाह चला रहे हैं और इसे निर्देश दे रहे हैं?"

विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned