scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर की तोड़फोड़ | West Bengal Assembly Elections 2021: BJP workers vandalize office | Patrika News

West Bengal Assembly Elections 2021: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर की तोड़फोड़

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2021 01:02:27 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) में आए दिन कई विवाद सामने आ रहे हैं। गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलपाईगुड़ी में पार्टी कार्यालय पर तोड़फोड़ की और सुजीत सिंघा को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उनके पोस्टर फाड़ दिए।

bjp worker tear poster
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) की तारीखें करीब आ गई हैं। गुरुवार को भाजपा ने उम्मीदवारों की सूची घोषित की। इस बीच पार्टी कार्यकर्ता कई उम्मीदवारों के नाम पर असंतुष्ट दिखे।
प्रत्याशियों के नामों से नाराज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने डीबीसी रोड जलपाईगुड़ी में पार्टी कार्यालय पर तोड़फोड़ की और सुजीत सिंघा को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए।
ये भी पढ़ें: भाजपा को मिले ‘राम’, अरुण गोविल ने थामा कमल

https://twitter.com/ANI/status/1372590715293724672?ref_src=twsrc%5Etfw
बताया जा रहा है यहां पर उतारे गए उम्मीदवार को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में असंतोष का माहौल है। कार्यालय में लगे घोषित उम्मीदवार के पोस्टर फाड़ डाले गए हैं। इसके साथ ही कार्यालय में रखे सामान को तोड़ डाला गया।
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को भाजपा ने 148 उम्मीदवारों की घोषणा की। भाजपा ने मुकुल रॉय, राहुल सिन्हा साहित सांसद जगन्नाथ सरकार को भी टिकट दिया है। पार्टी ने अभिनेता पारनो मित्र को भी उम्मीदवार बनाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल रॉय कृष्णानगर उत्तर से चुनाव लड़ेंगे।
पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी और अन्य सीईसी सदस्यों ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में बुधवार को बैठक की थी। इसमें 148 के नाम पर मोहर लगाई गई थी। इन उम्मीदवारों में 19 महिलाएं भी शामिल हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x801b0h
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो