script‘सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखते हैं?’, असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के नए लुक पर कसा तंज | Patrika News

‘सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखते हैं?’, असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के नए लुक पर कसा तंज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 02:47:38 pm

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के नए लुक को लेकर तंज कसा है। उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब आप सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखते हैं? इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लुक बदलने को लेकर सलाह भी दी।

why-rahul-gandhi-now-looks-like-saddam-hussein-assam-cm-himanta-biswa-sarma-s-dig.jpg

Why Rahul Gandhi now looks like Saddam Hussein, Assam CM Himanta Biswa Sarma’s dig

गुजरात में पहले चरण के लिए वोटिंग 1 दिसंबर को है, जिसके लिए सभी पार्टियां एक के बाद एक लगातार रैलियां करते हुए प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं। इस दौरान एक दूसरे पर बार और पलटवार किया जा रहा है, जिसमें नया बयान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का लुक बदल गया है, जिसके बाद वह सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं। इसके बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि “मैंने कुछ दिन पहले एक टेलीविजन इंटरव्यू में देखा कि राहुल गांधी को नए लुक से दिक्कत नहीं हैं।”
जिसके बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको अपना लुक बदलना है तो कम से कम वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू जैसा बनाइए। गांधीजी की तरह दिखें तो और भी अच्छा है, लेकिन अब आप सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखते हैं?
हिमंत बिस्वा सरमा पर हम ध्यान नहीं देते हैं:भूपेन कुमार बोरा
राहुल गांधी के नए लुक को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा के द्वारा कसे गए तंज को लेकर सवाल किए जाने पर असम कांग्रेस प्रमुख भूपेन कुमार बोरा ने कहा कि “हिमंत बिस्वा सरमा सिर्फ एक हैडिंग चाहते हैं और यह तभी संभव है जब वह राहुल गांधी का नाम लेते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “हिमंत बिस्वा सरमा कुछ भी कह सकते हैं। वह सत्ता के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं, हम ध्यान नहीं देते हैं।”
 
सावरकर के मुद्दे पर हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर साधा निशाना
हिमंत बिस्वा सरमा ने सावरकर के मुद्दे पर एक बार फिर लोगों को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी आजकल जहां भी जाते हैं, तो सावरकर का अपमान करते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि क्या आपको लगता है कि जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के अलावा किसी नेता का कोई योगदान नहीं था?

यह भी पढ़ें

मेधा पाटेकर के साथ चलने पर PM मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज



यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता के ‘औकात’ वाले बयान पर PM मोदी का पलटवार, बोले- ‘मैं जनता का सेवक, मेरी औकात ही क्या’

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो