scriptbatt:RE to launch high-speed electric scooter with best driving range | batt:RE इस महीने लॉन्च करेगा हाई-स्पीड Electric Scooter, एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त होगा ड्राइविंग रेंज | Patrika News

batt:RE इस महीने लॉन्च करेगा हाई-स्पीड Electric Scooter, एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त होगा ड्राइविंग रेंज

batt:RE के व्हीकल पोर्टफोलियो में 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर और ई-साइकिल शामिल हैं। इसका इलेक्ट्रिक साइकिल कुल 4 वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिनमें न्यूटन, मोंट्रा, विशाल और क्रॉस शामिल है।

नई दिल्ली

Published: May 03, 2022 08:34:06 pm

जयपुर बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप batt:RE इस महीने में अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मेटल पैनल बॉडी के साथ आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पर्याप्त फ्लोरबोर्ड मिलता है। कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर में कनेक्टेड ड्राइव जैसे नए कनेक्टिविटी फीचर भी दिए जाएंगे। कंपनी ने अपने इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को Stor:ie नाम दिया है।

battre_electric_scooter-amp.jpg
batt:RE Electric Scooter

हालांकि, कंपनी ने अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर, तकनीक और अन्य मैकेनिकल डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसमें कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे जो कि बाजार में इसे अपने प्रतिद्वंदियों से मुकाबला करने में पूरी मदद करेगा। बहुत जल्द ही इस स्कूटर को पेश किए जाने के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा की जाएगी।

मौजूदा समय में कंपनी के व्हीकल लाइनअप चार इलेक्ट्रिक स्कूटर और ई-साइकिल शामिल हैं। ई-साइकिल चार वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिनमें न्यूटन, मोंट्रा, विशाल और क्रॉस शामिल हैं, जिसकी कीमत 29,900 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस इलेक्ट्रिक-साइकिल में कंपनी ने 36v 250 वाट की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। लीथियम-आयन बैटरी को 3 एम्पीयर के फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में डुअल Disk ब्रेक, नाइलॉन टायर्स का उपयोग किया गया है और ये 5-लेवल पेडल असिस्ट से लैस हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज की बात करें तो इसमें एलओ: ईवी, gps:ie आईओटी और वन शामिल हैं। कंपनी के LO:EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 68,900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इसमें डिटेचेबल एलएफपी बैटरी, यूएसबी चार्जिंग, डुअल Disk ब्रेक, रिमोट की और एंटी-थेफ्ट अलार्म और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढें: सड़क पर चलती Okinawa इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग! चालक ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

वहीं टॉप वेरिएंट IOT की कीमत 80,900 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। जो कि नेविगेशन एसिस्ट, स्पीडोमीटर पर कॉल अलर्ट, वॉयस-सक्षम ऐप, सर्विस अलर्ट और एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसी कई सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा gps:ie मॉडल में कंपनी ने 48V 24Ah की क्षमता का बैटरी पैक दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत 73,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है। Batt:RE का डीलरशिप नेटवर्क देश भर में 300 शहरों में फैला हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेताPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.