scriptEMotorad launches electric kick scooter and cycle price starts 29999 | EMotorad ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक साइकिल और स्कूटर, कीमत महज 29,999 रुपये | Patrika News

EMotorad ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक साइकिल और स्कूटर, कीमत महज 29,999 रुपये

EMotorad के इस नए इलेक्ट्रिक साइकिल और स्कूटर के लॉन्च के साथ कंपनी के पोर्टफोलियो में 5 प्रोडक्ट शामिल हो गए हैं। T-Rex+ एक इलेक्ट्रिक साइकिल है, जो कि जो टायरानोसॉरस रेक्स से प्रेरित है। वहीं Lil E मॉडल एक इलेक्ट्रिक किक-स्टार्ट स्कूटर है, जिसे ख़ासकर शहरी क्षेत्र को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

नई दिल्ली

Published: April 09, 2022 01:57:34 pm

इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक के साथ ही इलेक्ट्रिक साइकिलों (E-bicycle) की डिमांड भी खूब तेजी से बढ़ रही है। इसी क्रम में EMotorad ने अपने साइकिल रेंज को बढ़ाते हुए दो नए मॉडल Lil E और T-Rex+ को लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी के पोर्टफोलियो में कुल 5 प्रोडक्ट शामिल हो गए हैं। Lil E मॉडल एक इलेक्ट्रिक किक-स्टार्ट स्कूटर है, जिसे ख़ासकर शहरी क्षेत्र को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

emotorad_electric_bicycle-amp.jpg
EMotorad Lil E and T-Rex+


वहीं T-Rex+ एक इलेक्ट्रिक साइकिल है, जो कि जो टायरानोसॉरस रेक्स से प्रेरित है। ये नया वेरिएंट वास्तव में ज्यादा पावरफुल है और इसे कंपनी ने इस तरह से तैयार किया है कि, ये पहाड़ की पगडंडियों, सिंगल ट्रैक्स, उबड़-खाबड़ इलाकों में भी संतुलन और आरामदेह सफर प्रदान करने में सक्षम है। Lil E मॉडल का इस्तेमाल कम दूरी के डेली कम्यूट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, मसलन कॉलेज, ऑफिस या फिर मार्केट इत्यादि।

यह भी पढें: Maruti इस एसयूवी से चलेगी बड़ा दांव! Mahindra Thar को टक्कर देने की तैयारी

कंपनी का दावा है कि T-Rex+ इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर से ज्यादा का ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। कंपनी ने इसमें 10.4 AH 36V की क्षमता का लिथियम बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो कि 250 वाट के BLDC इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटा है और इसमें 7-स्पीड शिमानो टर्नी गियर दिया गया है। कुल दो रंगों और 5 ड्राइविंग मोड्स के साथ आने वाली इस साइकिल की शुरुआती कीमत 49,999 रुपये तय की गई है।


Lil E इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 36V 7.5AH की क्षमता का बैटरी पैक दिया गया है जो कि 250 वाट की क्षमता के इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है। इसमें तीन ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 15 से 20 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटा है और इसकी कीमत महज 29,999 रुपये तय की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.