scriptEvtric Rise Electric Bike Launched In India price of 159990 | Evtric Rise: लॉन्च हो गई नई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 110Km और कीमत है इतनी | Patrika News

Evtric Rise: लॉन्च हो गई नई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 110Km और कीमत है इतनी

Evtric Motors मूल रूप से महाराष्ट्र स्थित ऑटोमेशन कंपनी पाटिल ऑटोमेशन (PAPL) की सहयोगी कंपनी है। कंपनी ने पिछले साल 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में एंट्री की घोषणा की थी।

नई दिल्ली

Published: June 22, 2022 06:05:13 pm

पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Evtric Motors ने आज बुधवार को अपनी नई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Evtric Rise को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर से सजी इस बाइक की कीमत 1,59,990 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) तय की गई है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को अपने डीलर्स मीट के दौरान लॉन्च किया। नई लॉन्च की गई हाई-स्पीड बाइक को 22 जून 2022 से पूरे भारत में 5000 रुपये में बुक किया जा सकता है।

evtric_rise_electric_motorcycle-amp.jpg
Evtric Rise Electric Bike Launched In India


कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है और एक बार चार्ज करने पर आसानी से 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यह लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है जो 4 घंटे के भीतर पूरी तरह चार्ज हो जाती है। बाइक यूजर्स के लिए 10amp माइक्रो चार्जर के साथ बैटरी चार्ज करना काफी आसान और सुरक्षित है जो ऑटो-कट सुविधा के साथ आता है।

बता दें कि, Evtric Motors मूल रूप से महाराष्ट्र स्थित ऑटोमेशन कंपनी पाटिल ऑटोमेशन (PAPL) की सहयोगी कंपनी है। कंपनी ने पिछले साल 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में एंट्री की घोषणा की थी। कंपनी का इरादा इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर, साइकिल और तिपहिया वाहन लॉन्च करने का है। इससे पहले कंपनी बाजार में एक्सिस, राइड और माइटी के नाम से पहले ही अपने तीन स्कूटरों को पेश कर चुकी है। कंपनी देश भर में 22 राज्यों में 125 ट्चप्वाइंट्स के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी है, जिसे और भी बढ़ाने की योजना है।

evtric_rise_electric_bike-amp.jpg


इस बाइक को आप कंपनी के डीलरशिप के साथ ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको 5,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट देनी होगी। ये इलेक्ट्रिक बाइक कुल दो रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिसमें स्टनिंग रेड और ब्लैक कलर शामिल है। कंपनी ने इस बाइक में 2kW की क्षमता का BLDC इलेक्ट्रिक मोटर इस्तेमाल किया है, जो कि अधिकतम 70 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'Jammu-Kashmir: उधमपुर के रामनगर में खाई में गिरी बरातियों से भरी बस, 3 की मौत, 21 घायलMumbai: देवनार में 2,500 किलोग्राम से अधिक गोमांस जब्त, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारKarnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईMumbai: कन्हैया लाल का समर्थन करने पर नाबालिग लड़की को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.