scriptHero Lectro F2i and F3i electric mountain bicycles launched in India | Hero ने पेश की भारत की पहली माउंटेन इलेक्ट्रिक साइकिल्स, दमदार परफॉर्मेन्स के साथ मिलेगी 35km की रेंज | Patrika News

Hero ने पेश की भारत की पहली माउंटेन इलेक्ट्रिक साइकिल्स, दमदार परफॉर्मेन्स के साथ मिलेगी 35km की रेंज

India's First Electric Mountain Bicycles: Hero ने आज भारत में 2 नई इलेक्ट्रिक साइकिल्स F2i और F3i लॉन्च कर दी है। ये दोनों देश की पहली माउंटेन इलेक्ट्रिक साइकिल्स हैं।

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 01:33:56 pm

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी साइकिल कंपनी हीरो साइकिल्स (Hero Cycles) के इलेक्ट्रिक साइकिल डिविज़न हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) ने आज सोमवार 27 दिसंबर 2021 को देश में 2 नई इलेक्ट्रिक साइकिल्स लॉन्च कर दी है। कंपनी द्वारा लॉन्च की गई इन नई इलेक्ट्रिक साइकिल्स के नाम F2i और F3i हैं। इन दोनों इलेक्ट्रिक साइकिल्स की सबसे बड़ी खासियत है कि ये देश की पहली माउंटेन इलेक्ट्रिक साइकिल्स हैं। इन इलेक्ट्रिक साइकिल्स को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर भी आरामदायक राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

hero_lectro_electric_cycles.jpg
Hero Lectro Electric Cycles


कितनी कीमत होगी चुकानी?

कंपनी ने F2i के लिए 39,999 रुपये और F3i के लिए 40,999 रुपये कीमत रखी है। इन्हें देशभर में हीरो लेक्ट्रो के 600 डालरशिप्स, चेन्नई और कोलकाता में ब्रांड के स्पेशल एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स एंड ज़ोन्स के साथ ही कंपनी के ई-कॉमर्स पार्टनर्स की ऑनलाइन वेबसाइट्स से भी खरीदा जा सकता है। ये उन युवा राइडर्स के लिए अच्छा ऑप्शंस हैं जिन्हें एडवेंचर पसंद है।

यह भी पढ़ें - Tork की नई इलेक्ट्रिक बाइक की दिखी झलक, सिंगल चार्ज में देगी 100km की धांसू रेंज और कीमत होगी इतनी

डिज़ाइन और फीचर्स

दोनों ही इलेक्ट्रिक साइकिल्स को स्पोर्टी लुक के साथ मज़बूती से डिज़ाइन किया गया है। फीचर्स की बात करें, तो इन इलेक्ट्रिक साइकिल्स में क्रूज़ कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी, डुअल डिस्क-ब्रेक्स, इनसाइट ट्रैकिंग, RFID लॉक और दूसरे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

hero_lectro_f3i.jpg


यह भी पढ़ें - Okaya ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिल सकती है 200Km तक की राइडिंग रेंज, टोकन के लिए देने होगे बस इतने रुपये

रेंज और गियरबॉक्स

हीरो लेक्ट्रो के सीईओ आदित्य मुंजाल ने जानकारी देते हुए बताया कि Hero F2i और Hero F3i दोनों ही इलेक्ट्रिक साइकिल्स को सिंगल चार्ज में 35 किलोमीटर तक की राइडिंग रेंज मिलेंगी। गियरबॉक्स की बात करें, तो दोनों ही इलेक्ट्रिक साइकिल्स 7- स्पीड गियर्स से लैस हैं।

पावरट्रेन

Hero F2i और Hero F3i दोनों ही इलेक्ट्रिक साइकिल्स में 6.4Ah IP67 रेटेड वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बैट्री का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही दोनों में 250W BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इन्हें दमदार परफॉर्मेन्स मिलेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.