scriptHorwin SK3 Electric Scooter Launched with 300km range | Horwin SK3: लॉन्च हुआ सबसे जबरदस्त रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 300Km | Patrika News

Horwin SK3: लॉन्च हुआ सबसे जबरदस्त रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 300Km

Horwin SK3 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने क्रूज कंट्रोल, की-लेस एक्सेस के साथ ही LED हेडलैंप जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। इस मैक्सी स्कूटर को कंपनी ने एग्रेसिव लुक और डिज़ाइन दिया है।

नई दिल्ली

Published: May 02, 2022 05:02:09 pm

दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ रही है, ज्यादातर लोग पारंपरिक फ़्यूल (पेट्रोल-डीज़ल) पर निर्भतरता कम कर रहे हैं। इसी क्रम में वाहन निर्माता कंपनियां भी लगातार नए मॉडलों को पेश करने में लगे हैं। चीन की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Horwin ने अपने मशहूर मैक्सी-स्कूटर SK3 को यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया है। इस स्कूटर को कंपनी ने एग्रेसिव लुक और डिज़ाइन दिया है, जो कि एडवांस फीचर्स और तकनीक से लैस है।

horwin_sk3_electric_scooter-amp.jpg
Horwin SK3 Electric Scooter

नई Horwin SK3 में कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे पिछले मॉडल से बेहतर बनाता है। कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देता है। अगर भविष्य में टू-व्हीलर हमारे देश में आता है, तो इसकी कीमत प्रतिस्पर्धी होनी चाहिए। बाजार में प्रतिद्वंद्विता भी काफी हद तक बढ़ जाएगी।

जहां तक डिज़ाइन की बात है तो कंपनी ने इसमें 14 इंच का व्हील और विंडशील्ड दिया है। 2022 हॉर्विन SK3 में एक चमकदार हेडलाइट-माउंटेड फ्रंट एप्रन, एक फ्लैट फुटबोर्ड है, जिसके चारों ओर स्पाइन दिया गया है, एक स्टेप-अप सिंगल-पीस सीट भी मिलता है जिसमें पिलर ग्रैब रेल, एक स्मोकी विंडस्क्रीन और एरोहेड के साइज के मिरर इसे और भी ख़ास बनाते हैं।

horwin_electric_scooter-amp.jpg


पावर और फीचर्स:

नया हॉर्विन SK3 में 3.1kW की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो 72V 36Ah की क्षमता के लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस है। इसकी टॉप स्पीड 90 किमी / घंटा है और सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 300 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है। इस मैक्सी-स्कूटर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और डुअल-एलईडी हेडलैंप के साथ एक टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है। यह 14-इंच के ब्लैक-आउट अलॉय व्हील्स के साथ आता है और इसमें की-लेस एक्सेस जैसा फीचर भी दिया गया है।

यह भी पढें: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी 'आग', देखें VIDEO

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सेफ़्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है। 2022 हॉर्विन SK3 मैक्सी-स्टाइल स्कूटर के सड़कों पर बेहतर ड्राइविंग के लिए क्रूज-कंट्रोल के साथ-साथ आगे और पीछे दोनों पहियों में Disk ब्रेक दिए गए हैं। इसके आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर एंड पर डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन भी मिलता है। यूरोपीय बाजार में इसकी कीमत 4,500 यूरो तय की गई है जो कि भारतीय मुद्रा के अनुसार तकरीबन 3.63 लाख रुपये के बराबर है। हालांकि इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.