scriptMercedes-Benz EQS 580 electric car launched in India with 857Km driving range price at Rs 1.55 crore | नितिन गडकरी ने देश में लॉन्च की 857Km रेंज और 9 एयरबैग वाली ये इलेक्ट्रिक कार, महज 31 मिनट में होगी चार्ज | Patrika News

नितिन गडकरी ने देश में लॉन्च की 857Km रेंज और 9 एयरबैग वाली ये इलेक्ट्रिक कार, महज 31 मिनट में होगी चार्ज

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2022 05:31:53 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Mercedes-Benz अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार EQS 580 की असेंबलिंग महाराष्ट्र के पुणे स्थित अपने प्लांट में कर रही है। ये कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली EQS रेंज की दूसरी कार है।

nitin_gadkari_launches_merecedes_benz_eqs_-amp.jpg
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने Mercedes-Benz की नई इलेक्ट्रिक कार EQS 580 को लॉन्च किया।

Mercedes-Benz EQS 580 Electric Car: इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में आज एक और नए प्लेयर की एंट्री हुई है। जर्मनी की प्रमुख लग्ज़री वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज़ ने आज इंडियन मार्केट में पहली मेक-इन-इंडिया Mercedes-Benz EQS 580 इलेक्ट्रिक सैलून कार को लॉन्च किया है। इस कार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने लॉन्च किया। आकर्षक लुक और दमदार बैटरी पैक से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 1.55 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। यदि आपको लगता है कि कार की कीमत बहुत ज्यादा है तो आपको इसके फीचर्स और तकनीक पर भी एक नज़र डालने की जरूरत है। कंपनी का दावा है कि ये कार सिंगल चार्ज में 857 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.