scriptMG ZS Electric Car owners to get charged Free Of Cost Till June | MG की इलेक्ट्रिक कार को खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, फ्री में चार्ज होकर चलेगी 461km, कंपनी ने पेश किया खास ऑफर | Patrika News

MG की इलेक्ट्रिक कार को खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, फ्री में चार्ज होकर चलेगी 461km, कंपनी ने पेश किया खास ऑफर

MG ने हाल ही में ZS EV का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। यह वर्तमान में केवल टॉप-स्पेक एक्सक्लूसिव वेरिएंट में उपलब्ध है, जबकि बेस-स्पेक एक्साइट जुलाई से बिक्री पर जाएगा। नए मॉडल की कीमत 22 लाख रुपये से 25.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) तय की गई है।

नई दिल्ली

Published: April 04, 2022 11:42:56 pm

MG ZS Electric Car : ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स ZS EV के साथ देश के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में मौजूद है, अगर आपने भी इस कार को खरीदा है, या खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो खुशखबरी ये है, कि कार निर्माता ने इस कार के साथ उपलब्ध असीमित मुफ्त चार्जिंग ऑफर को 30 जून तक बढ़ा दिया है। यानी इस कार को चार्ज करने के लिए आपको 30 जून तक कोई पैसा नहीं देना होगा। बताते चलें, कि यह ऑफर पहले 31 मार्च तक वैध था।

MG ZS-amp
MG ZS EV


इसका लाभ ग्राहक प्रत्येक Fortum Fast chargers पर उठा सकते हैं, वहीं इच्छुक जेडएस ईवी मालिकों को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव इंडिया के ऐप को डाउनलोड और रजिस्टर करना होगा। हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि 30 जून के बाद खरीदारों को सार्वजनिक शुल्क के अनुसार इसका भुगतान करना होगा।


डिजाइन में किए गए खास बदलाव


MG ने हाल ही में ZS EV का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। यह वर्तमान में केवल टॉप-स्पेक एक्सक्लूसिव वेरिएंट में उपलब्ध है, जबकि बेस-स्पेक एक्साइट जुलाई से बिक्री पर जाएगा। नए मॉडल की कीमत 22 लाख रुपये से 25.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) तय की गई है। 2022 MG ZS EV को कई कॉस्मेटिक अपग्रेड मिले हैं जो इसे एक नया लुक देते हैं।

वहीं केबिन को एक अपमार्केट मेकओवर देने के साथ कंपनी ने स्टाइल और फीचर्स में Astor के समान बदलाव किए हैं। इस कार में सबसे बड़ी विशेषता 50.3 kWh IP69K-रेटेड बैटरी पैक है, जो अब 461 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है, और 8.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी में शिवलिंग के दावे के बीच आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोExclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट मेंGood News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखBOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं किया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.