script24 घंटे के भीतर हो रही है Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी! CEO भाविश अग्रवाल का दावा | Ola CEO claims Ola S1 Pro electric scooters being delivered in 24 hour | Patrika News

24 घंटे के भीतर हो रही है Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी! CEO भाविश अग्रवाल का दावा

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 09:02:26 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Ola ने अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में भी इजाफा किया है। कंपनी ने ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये से बढ़ाकर 1,39,999 रुपये कर दी है। इसके अलावा कंपनी कुछ खास शर्तों पर मुफ्त स्कूटर भी बांट रही है।

ola_electric_scooter-amp.jpg

Ola Electric Scooter

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ‘हाइपर मोड’ में ब्रांड की डिलीवरी दिखाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर साझा किया है कि ईवी स्टार्टअप अब अपने S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को 24 घंटे से कम समय में ग्राहकों तक पहुंचा रहा है। इसके लिए उन्होनें बाकायदा एक वीडियो भी शेयर किया है।


तेजी से स्कूटरों की डिलीवरी प्रक्रिया के लिए अपनी टीम की प्रशंसा करते हुए, उन्होनें ने कहा कि अधिकांश अन्य ब्रांडों के वाहनों के लिए महीनों इंतजार करना पड़ता है और यहां तक कि डीलरशिप में पंजीकरण में भी कुछ दिन लगते हैं, ओला इलेक्ट्रिक अपनी तेज डिलीवरी के साथ सबसे आगे है। अग्रवाल ट्वीट में कहा कि, “डिलीवरी अब खरीद से 24 घंटे से कम समय में हो रही है! Ola Electric टीम द्वारा शानदार काम किया गया है।”

बीते कल कंपनी ने अपने स्कूटरों की बुकिंग विंडो को एक बार फिर से शुरू किया है। इसके अलावा कंपनी ने स्कूटर की कीमत में भी इजाफा किया है। पिछले साल अगस्त में S1 Pro को 1,29,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, अब इसकी कीमत 1.39 लाख (एक्स-शोरूम) है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने 20 मई को अपने ट्विटर प्रोफाइल के जरिए इस मार्केटिंग कैंपेन की घोषणा की।


मुफ्त में Ola S1 Pro दे रही है कंपनी:

भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि, Ola उन ग्राहकों को मुफ्त गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी जो सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक जा सकते हैं। गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा इस साल होली के दौरान केवल S1 प्रो वेरिएंट के लिए की गई थी। कंपनी ने कहा कि उसे Gerua S1 Pro के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जून 2022 में तमिलनाडु में फ्यूचरफैक्ट्री में मुफ्त स्कूटर दिया जाएगा।

यह भी पढें: कार चलाना सीख रहे हैं तो तत्काल करें ये काम! घर बैठे ही बनेगा Driving Licence

ओला ने अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में भी इजाफा किया है। कंपनी ने ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये से बढ़ाकर 1,39,999 रुपये कर दी है। Ola S1 की कीमत पहले की तरह ही 99,999 रुपये है। ओला एस1 प्रो की दिल्ली में कीमत 1,20,149 रुपये और गुजरात में 1,19,999 रुपये है। महाराष्ट्र में आपको इसके लिए 1,29,999 रुपये और राजस्थान में 1,29,105 रुपये की कीमत अदा करनी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो