scriptOLA Delivered damaged Scooter customers who are sending tweets to CEO | Ola ग्राहकों को कर रही खराब स्कूटर की डिलीवरी, ट्विटर पर लोगोंं ने सीईओ को सुनाई खरी खोटी | Patrika News

Ola ग्राहकों को कर रही खराब स्कूटर की डिलीवरी, ट्विटर पर लोगोंं ने सीईओ को सुनाई खरी खोटी

बताते चलें, कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 शानदार रंग विकल्पों में पेश किए गए हैं, और इनकी कीमत S1 के लिए 99,999 रुपये और S1 प्रो के लिए 1,29,999 रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

नई दिल्ली

Updated: December 27, 2021 09:16:36 pm

देश की प्रसिद्व कैब एग्रीगेटर्स ओला ने इस साल इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बाजार में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया। जिसके बाद से लोग लगातार ओला से निराश नजर आ रहे हैं, दरअसल, पहले डिलीवरी में देरी को लेकर और फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर की क्वालिटी को लेकर ओला अपने ग्राहकों को संतुष्ट नहीं कर पा रही है।

ola_damaged_scooter-amp.jpg
Ola Damaged Scooter

बता दें, इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता ओला ने अभी 15 दिसंबर 2021 को S1 और S1 Pro स्कूटर की डिलीवरी शुरू की है, और ग्राहकों ने स्कूटर की क्वालिटी से संबंधित मुद्दों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाना शुरू कर दिया है।

ट्वीट कर ओला के सीईओ से की शिकायत


ओला के ग्राहक अपने नुकसान के लिए न्याय पाने के लिए बड़ी संख्या में ट्वीट कर रहे हैं, एक ट्विटर यूजर, जिसका हैंडल नाम @ToadTweets है, ने 22 दिसंबर को सीईओ भाविश अग्रवाल को टैग करते हुए ट्वीट किया कि उनका ओला S1 प्रो स्कूटर 6 किमी की ड्राइव के बाद ही तेज आवाज और हेडलाइट की समस्या का सामना कर रहा है।

ये भी पढ़ें : अब Ola, Uber की सवारी पड़ेगी महंगी! 1 जनवरी से किराए में जुड़ेगा GST

हालांकि इसके बाद, ओला ने मरम्मत के लिए स्कूटर को मंगाया और उसे ठीक करके वापस दे दिया। लेकिन फिर, ट्वीपल ने उल्लेख किया कि स्कूटर वापस आ गया था लेकिन एक टूटी हुई नंबर प्लेट और उस पर तेल के दाग के साथ। इसके साथ ही मरम्मत और बदले गए भागों का कोई दस्तावेज भी नहीं था।

लगातार ग्राहकों को निराश कर रही ओला

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की अन्य घटना में, कार्तिक वर्मा (@leovarmak) नाम के एक ट्विटर यूजर ने Ola S1Pro डिलीवरी के उसी दिन एक ट्वीट किया कि विशाखापत्तनम इवेंट में दिए गए स्कूटर के पूरे शरीर में पहले से ही डेंट और दरारें थीं। ट्वीट के जरिए ओला स्कूटर के खरीदार ने ट्वीट में यहां तक कहा कि उसने एक नए स्कूटर के लिए भुगतान किया, न कि सेकेंड हैंड स्कूटर का।


ये भी पढ़ें : आ गया Maruti Dzire का इलेक्ट्रिक अवतार! सिंगल चार्ज में चलेगा 250Km, जानें कितना आएगा खर्च

कितनी है कीमत

बताते चलें, कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 शानदार रंग विकल्पों में पेश किए गए हैं, और इनकी कीमत S1 के लिए 99,999 रुपये और S1 प्रो के लिए 1,29,999 रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि गुजरात, दिल्ली, राजस्थान और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में इन स्कूटर की कीमतें अलग-अलग हैं,क्योंकि ये 4 राज्य इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी मुहैया कराते हैं, जिसके चलते ओला स्कूटर यहां कम कीमत में सेल किए जाते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.