scriptAther, TVS और Hero की जगह लोगों ने जमकर ख़रीदा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! रॉकेट की स्पीड से बढ़ी बिक्री | Ola electric scooter beats hero tvs and Ather electric scooter in January sales | Patrika News

Ather, TVS और Hero की जगह लोगों ने जमकर ख़रीदा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! रॉकेट की स्पीड से बढ़ी बिक्री

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2023 10:13:39 am

Submitted by:

Bani Kalra

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने की बिक्री में OLA Electric कंपनी एक बार फिर टॉप पर अपनी जगह बनाने में सफल रही है। कंपनी ने पिछले महीने (जनवरी 2023) में कुल 18,212 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री की है।

ola_s1.jpg

देश की मौजूदा टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों की जनवरी महीने की सेल्स रिपोर्ट आ गई है। डेटा सोर्स और मीडिया रिपोर्ट्स पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने की बिक्री में OLA Electric कंपनी एक बार फिर टॉप पर अपनी जगह बनाने में सफल रही है।

हालांकि OLA ने ऑफिशियल सेल्स रिपोर्ट तो पेश नहीं की है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पिछले महीने (जनवरी 2023) में कुल 18,212 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री की है। जबकि बीते साल दिसम्बर महीने में कंपनी ने कुल 25,000 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री की थी। ऐसे में इस बार Ola भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने में सफल रही है।

वहीं दूसरे नंबर पर TVS Motor कंपनी रही है,रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले महीने कंपनी ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुल 12,169 यूनिट्स की बिक्री की है, जबकि 9,110 यूनिट्स की बिक्री करके तीसरे नंबर पर Ather Energy रही है। बीते जनवरी महीने में हीरो इलेक्ट्रिक ने कुल 6,392 स्कूटरों की बिक्री की और 4th पोजीशन पर अपनी जगह बनाई है इसके अलावा 4,404 यूनिट्स की बिक्री करके ओकिनावा पांचवे नंबर पर रही है।

यह भी पढ़ें: 5.22 लाख वाली Maruti की इस सस्ती 7 सीटर कार की फिर हुई जमकर बिक्री

 

OLA इलेक्ट्रिक के पास इस समय S1 Air, S1 और S1 Pro मौजूद हैं। कीमत की बात करें तो Ola S1 Air की कीमत 84,999 रुपये, S1 मॉडल की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro की कीमत 1,39,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। खास बात यह है कि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आये दिन कोई न कोई खराबी आ रही है लेकिन फिर से ग्राहको को यह स्कूटर पसंद आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो