scriptOla Electric Scooter payment window will open this date Check detail | Ola Electric Scooter के लिए इस दिन खुलेंगी भुगतान विंडो, कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Patrika News

Ola Electric Scooter के लिए इस दिन खुलेंगी भुगतान विंडो, कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें, ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई 2021 में 499 में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग खोली थी और केवल 24 घंटों में इसे 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे।

नई दिल्ली

Updated: January 15, 2022 10:55:18 am

देश की लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि 21 जनवरी शाम 6 बजे से ग्राहकों के लिए ओला ऐप पर भुगतान विंडो खोली जाएंगी। यानी जिन ग्राहकों ने पहले ही 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है, उनके लिए अंतिम भुगतान विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप पर खुलेगी।

ola_electric_scooter-amp.jpg
Ola Electric Scooter


अग्रवाल ने ट्वीट में कहा, "लोहड़ी की लाख लाख वढ़ियां, संक्राति के शुभकामनाएं, पोंगल वजथुक्कल! हम अपनी फसल के साथ जश्न मना रहे हैं। स्कूटरों का समूह इंतजार कर रहा है! अंतिम भुगतान विंडो 21 जनवरी, शाम 6 बजे ओला ऐप में उन सभी ग्राहकों के लिए खुलती है, जिन्होंने 20k का भुगतान किया है। हम जनवरी और फरवरी में डिलीवरी भेज देंगे।" बता दें, ओला के सीईओ ने ट्वीट के साथ एक वीडियो साझा किया जिसमें सैकड़ों ओला एस1 स्कूटर राइड-हेलिंग एग्रीगेटर बने ईवी निर्माता के 'फ्यूचरफैक्ट्री' के अंदर खड़े दिखाई दे रहे हैं।


डिलीवरी में देरी पर भड़के ग्राहक


बता दें, ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई 2021 में 499 में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग खोली थी और केवल 24 घंटों में इसे 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे। डिलीवरी का शेड्यूल तय होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई। डिलीवरी में देरी के लिए ग्राहकों के दबाव में आने के बाद कंपनी ने पिछले साल 16 दिसंबर को ई-स्कूटर की डिलीवरी की बात कही थी। वहीं पहले 100 स्कूटर चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को डिलीवर कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : Honda Activa 7G को लेकर होगा इंतजार खत्म, 55kmpl के माइलेज के साथ कंपनी कर रही भारत में लॉन्च की तैयारी


ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स - S1 और S1 Pro में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 1 लाख रुपये और 1.30 लाख रुपये तय की गई है। वहीं ड्राइविंग रेंज की बात करें तो S1 में 2.98 kWh का बैटरी पैक मिलता है, जबकि S1 Pro में 3.97 kWh का बड़ा बैटरी पैक है, जो सिंगल चार्ज में 181किमी तक की रेंज देने में सक्षम है।


सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.