scriptOla S1 Pro Owner Sets His Electric Scooter On Fire Watch Video | Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर से नाखुश था मालिक! पेट्रोल छिड़ककर लगा दी 'आग', देखें हैरान करने वाला VIDEO | Patrika News

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर से नाखुश था मालिक! पेट्रोल छिड़ककर लगा दी 'आग', देखें हैरान करने वाला VIDEO

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस को लेकर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शिकायत की है। हाल ही में कंपनी ने 1,441 स्कूटरों की जांच के लिए वापस मंगवाया था।

नई दिल्ली

Updated: April 27, 2022 03:15:47 pm

देश की प्रमुख कैब सर्विस प्रदाता कंपनी Ola ने हाल ही में दोपहिया इलेक्ट्रिक सेग्मेंट में अपना पहला कदम रखा है, लेकिन कंपन की मुश्किलें आसान होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब तक कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों में खुद ही आग लगने के मामले सामने आ रहे थें, लेकिन इस बाद एक बिल्कुल अलग और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। तमिलनाडु में एक व्यक्ति ने हाल ही में Ola Si Pro मॉडल स्कूटर खरीदी थी, बताया जा रहा है वो इस स्कूटर के परफॉर्मेंस से इतने तंग आ गएं कि उन्होनें स्कूटर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

ola_electric_scooter_on_fire-amp.jpg
Ola S1 Pro Owner Sets His Electric Scooter On Fire

एक तमिल चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, Ola S1 Pro के मालिक डॉ पृथ्वीराज ने स्कूटर को इसलिए जला दिया क्योंकि वह स्कूटर के परफॉर्मेंस और रेंज से नाखुश थें। रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि उन्हें घटना से तीन महीने पहले ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था, लेकिन जब से उन्हें स्कूटर की डिलीवरी मिली थी उसके बाद से ही उन्हें स्कूटर के साथ कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

यह भी पढें: Hyundai Creta के मालिक ने किया कंपनी पर केस, 5 साल बाद मिले 3 लाख रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पृथ्वीराज ने स्कूटर के परफॉर्मेंस को लेकर कंपनी में शिकायत भी की थी, स्कूटर की ओला सपोर्ट द्वारा जांच की गई और यह तय किया गया कि यह अच्छी स्थिति में है। वहीं यूजर का दावा है कि स्कूटर की ड्राइविंग रेंज उतनी नहीं है जितनी बताई जा रही है। आज 44 किलोमीटर के बाद उनका स्कूटर खराब हो गया जिसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी स्कूटर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह घटना तमिलनाडु में अंबुर बाईपास रोड के पास की है।

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर लॉन्च के बाद से ही कई बार सवाल उठते रहे हैं। हाल ही में एक मामला सामने आया था, जिसमें ओला एस1 प्रो के एक अन्य मालिक ने दोपहिया वाहन को गधे से बांधकर सड़क पर खींचा था। इतना ही नहीं, मालिक सचिन गिट्टे ने बाकायदा एक बैनर भी स्कूटर के साथ बांधा था, जिसमें लोगों से ओला ई-स्कूटर खरीदने के खिलाफ अपील की गई थी। इससे पहले, ओला के स्कूटर में आग लगने का मामला भी सामने आ चुका है।

यह भी पढें: 10 मई को देश में लॉन्च होगी ये 9-गियर वाली खूबसूबरत कार

बीते दिनों ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की 1,441 इकाइयों के लिए एक रिकॉल जारी किया था। कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया था कि, "एक पूर्व-उपाय के रूप में, हम उस विशिष्ट बैच में स्कूटरों की विस्तृत जांच करेंगे और इसलिए 1,441 वाहनों की स्वैच्छिक वापसी जारी कर रहे हैं।" इसके अलावा, इलेक्ट्रिक दो- व्हीलर निर्माता ने कहा, "इन स्कूटरों का हमारे इंजीनियरों द्वारा निरीक्षण किया जाएगा और बैटरी सिस्टम, थर्मल सिस्टम के साथ ही सुरक्षा प्रणालियों की भी गहन जांच की जाएगी।"

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बातएमपी के इन दो शहरों में हो सकता है G 20 शिखर सम्मेलन, शुरु हुई आयोजन की तैयारियांUdaipur kanhaiya lal Murder: चिकन शॉप से खुलेंगे कन्हैया हत्याकांड के राज...!सुपरटेक ट्विन टावर गिरने से आसपास नहीं होगा नुकसान, कंपनी ने तैयार किया खास प्लानदूल्हे भगवान जगन्नाथ को नहीं लगे नजर, पट हुए बंददूरियां कितनी हुई कम, एक ही दिन में बीजेपी के दो बड़े नेता अलग अलग समय पर पहुंचे कन्हैयालाल के घरPresident Election 2022 : पटना में द्रौपदी मुर्मू ने NDA के नेताओं से मांगा समर्थन, सीएम नीतीश से की मुलाकात, गुवाहाटी के लिए हुई रवानाभारी बारिश से मध्य प्रदेश में बाढ़ ही बाढ़, इन राज्यों से संपर्क टूटा, पुल से डेढ़ फीट ऊपर बह रही नदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.