script39 years old actress quit acting and became sadhvi for laal banarasi | 39 साल की उम्र में मोह माया छोड़ साध्वी बनी ये एक्ट्रेस? 'दीया और बाती हम' शो से मिला था फेम | Patrika News

39 साल की उम्र में मोह माया छोड़ साध्वी बनी ये एक्ट्रेस? 'दीया और बाती हम' शो से मिला था फेम

Published: Feb 10, 2024 06:32:38 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ‘मेरी सास भूत है’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस साध्वी की वेश-भूषा में नजर आ रही हैं।

sharma.jpg
मोह माया छोड़ साध्वी बनी उर्मिला शर्मा?
‘दीया और बाती हम’ की फेम एक्ट्रेस उर्मिला शर्मा का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है। फोटो में एक्ट्रेस साध्वी के कपड़ो में नजर आ रहीं हैं। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने मोह माया की दुनिया छोड़ साध्वी बन गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने बताया कि वो गौरी चित्रांशी और सवि ठाकुर स्टार शो लाल बनारसी में एक साध्वी के रोल में नजर आने वाली हैं।
इस वजह से बनी साध्वी
एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मैं बहुत खुश हूं जो मुझे शो में साध्वी का रोल करने का मौका मिला है। मेरा रोल छोटा है लेकिन बेहद पावरफुल है। आगे उन्होंने बताया कि 18 साल के एक्टिंग करियर में मैंने कभी इस तरह का रोल नहीं किया। मैं अपने ऑडियंस को कुछ अलग दिखाना चाहती थी। इस रोल के जरिए मैं भक्ती में डूबी हुई दिखुंगी। ये शूट करके मुझे काफी मजा आया'।उर्मिला जल्द ही गौरी चित्रांशी और सवि ठाकुर स्टार शो लाल बनारसी में एक साध्वी के रोल में नजर आने वाली हैं।
इन शोज में आ चुकी हैं नजर
उर्मिला शर्मा ने बताया कि वो हमेशा से इस तरह का रोल करना चाहती थीं। बता दें 39 साल की एक्ट्रेस ‘बालिका वधु’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘भाभी जी घर पर हैं’ और ‘दीया और बाती हम’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो