script8 मार्च को OTT पर आ रहे हैं ये 7 दमदार कंटेंट, कैटरीना कैफ की ये मूवी मत करिएगा मिस | Patrika News
OTT

8 मार्च को OTT पर आ रहे हैं ये 7 दमदार कंटेंट, कैटरीना कैफ की ये मूवी मत करिएगा मिस

7 Photos
2 months ago
1/7

'शोटाइम' सीरीज में कैमरे के पीछे की दुनिया का सच दिखाया गया है, इस सीरीज में मौनी रॉय के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

2/7

एक अंधविश्वासी महिला को एक ज्योतिषी ने बताया कि अगर उसकी बहन 1986 में पैदा हुए एक आदमी के साथ रात बिताएगी तो वह कोमा से बाहर आ जाएगी। बाद में, उसे पता चला कि उसका बॉस, जो एक असामाजिक इंसान है, का जन्म 1986 में हुआ था और उसे बहकाने की कोशिश करता है। मूवी बहुत ही रहस्यमई है।

3/7

ब्लो अवे सीज़न 4 की ओटीटी रिलीज 8 मार्च, 2024 को निर्धारित है। कनाडाई श्रृंखला का टीजर फरवरी में जारी किया गया था।

4/7

फिल्म तीन व्यक्तियों की परस्पर विरोधी कहानियों की पड़ताल करती है, जबकि उनकी कहानी नायक, बाल्मीकि सेनगुप्ता के दयनीय जीवन के आसपास केंद्रित है। वह एक प्रसिद्ध बंगाली लेखक थे, जो अपने अपरंपरागत और भावुक विचारों के लिए जाने जाते थे। उनके पास पत्नी के रूप में एक खूबसूरत अभिनेत्री भी थी।

5/7

'डेमसेल' का निर्देशन जुआन कार्लोस फ्रेस्नाडिलो ने किया है और इसकी पटकथा डैन मेजो ने लिखी है। कलाकारों में मिल्ली बॉबी ब्राउन, रे विंस्टन, निक रॉबिन्सन, शोहरे अघदाशलू, एंजेला बैसेट और रॉबिन राइट शामिल हैं।

6/7

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फैंस भी मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का इंतजार कर रहे थे और उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया रहा है।

7/7

फिल्म ने अपने डिजिटल अधिकारों के लिए जी5 के साथ एक समझौता किया है, जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित होगा। 8 मार्च, 2024 से शुरू होकर, दर्शक तेजा सज्जा और अमृता अय्यर के उल्लेखनीय प्रदर्शन में डूब सकते हैं क्योंकि वे ज़ी5 पर फिल्म के साथ एक मनोरम यात्रा शुरू कर रहे हैं।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.