ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने की 'वायसरॉय हाउस' के सॉन्ग की रिकॉर्डिंग
guest user
| Updated: 25 May 2017, 01:22:00 PM (IST)
ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने की 'वायसरॉय हाउस' के सॉन्ग की रिकॉर्डिंग

ऑस्कर-विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान, गुरिंदर चड्ढा की फिल्म 'वायसरॉय हाउस' के हिंदी संस्करण के लिए गीत की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह हुमा कुरैशी की यह पहली इंटरनेशनल फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म एक एतिहासिक कहानी है जिसमें एक प्रेम कहानी को दर्शाया गया है।

ऑस्कर-विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान, गुरिंदर चड्ढा की फिल्म 'वायसरॉय हाउस'  के हिंदी संस्करण के लिए गीत की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। रहमान ने गुरुवार को ट्विटर पर श्रेया घोषाल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।


सचिन की बॉयोपिक की अमिताभ ने इस अंदाज में की तारीफ, कहा- "मैं उस देश का वासी हूं,जिस देश में सचिन बहता है"


तस्वीर में रहमान कीबोर्ड के सामने बैठे दिख रहे हैं। उन्होंने काले रंग का सूट पहना है, जबकि श्रेया उनके साथ सफेद सुनहरे रंग की पोशाक में नजर आ रही हैं।  तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, '''वाइसरायज हाउस' के हिन्दी संस्करण के लिए गीत की रिकॉर्डिंग।"



आपको बता दें कि यह हुमा कुरैशी की यह पहली इंटरनेशनल फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म एक एतिहासिक कहानी है जिसमें एक प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। भारत के आखरी वायसराय के मुस्लिम दुभाषिया आलिया की भुमिका हुमा ने इस फिल्म में निभाई हैं। इस फिल्म में वायसराय की भुमिका में ह्युग बोनाविले और उनकी पत्नी के रूप में गिलीयन एंडरसन नजर आएंगी। वायसरॉय हाउस में मनीष दयाल, माइकल गैंबोन और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Show More