scriptऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने देखी ‘बाहुबली-2’, बोले- ‘बाहुबली-2 की कमाई 2,000 करोड़ पार जाने की उम्मीद’ | A.R.Rahman said- Just finished watching Bahubali-2, I hope it crosses 2000 cr and above at the box office | Patrika News

ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने देखी ‘बाहुबली-2’, बोले- ‘बाहुबली-2 की कमाई 2,000 करोड़ पार जाने की उम्मीद’

Published: May 22, 2017 01:23:00 pm

Submitted by:

guest user

ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म देखी और फिल्म के साथ-साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ की। संगीतकार ए.आर. रहमान ने उम्मीद जताई कि एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन’ 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

‘बाहुबली-2’ उन फिल्मों में शुमार हो चुकी है, जिनमें एंटरटेनमेंट और फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित करने के लिए सारा मसाला है। यहीं वजह है कि बाहुबली-2 1500 करोड़ की कमाई कर के बॉक्स ऑफिस पर एक नया आयाम बना चुकी है। जो भी फिल्म देखता है, फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाता। हाल ही में ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म देखी और फिल्म के साथ-साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ की। 
ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन’ 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। फिल्म पहले ही 1,500 करोड़ रुपयो से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।
https://twitter.com/arrahman/status/866436058048675840
रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”राजामौली, कीरावनी और ‘बाहुबली-2’ की पूरी टीम के लिए… चेन्नई में अभी-अभी फिल्म देखी… उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी।” उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है।
फिल्म की कहानी एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है। इसमें राणा डग्गुबाती और प्रभाष मुख्य नायकों के किरदार में हैं। फिल्म में सत्यराज,अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो