सलमान, शाहरुख के बाद आमिर और साजिद ने गुपचुप किया इतने करोड़ दान, किसी ने सोचा नहीं होगा

By: भूप सिंह
| Updated: 10 Apr 2020, 07:37 PM IST

सलमान, शाहरुख ही नहीं आमिर और साजिद ने किया इतने करोड़ का गुपचुप दान, किसी ने सोचा नहीं होगा....

कोरोना वायरस की महामारी देश में लगतार बढ़ती जा रही है। सेलेब्स अपने फैंस को सोशल मीडिया पर इससे सतर्क रहने के साथ घर में रहने की अपील कर रहे हैं। एक के बाद एक सितारे कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में आमिर खान ( Aamir khan ) , साजिद नाडियाडवाला ( Sazid Nadidwala ), बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर ( Boney Kapoor, Jahanvi Kapoor, Arjun Kapoor ) और सिंगर शान ( Singer Shaan ) का नाम भी शामिल हो गया है।

 

Aamir Khan Grows his hair and beard before the beginning of new films

आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है। हालांकि, धनराशि का खुलासा उन्होंने नहीं किया है। आमिर ने महाराष्ट्र सरकार की महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी पैसा दिया है। इसके अलावा वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के उन कर्मचारियों की मदद करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं।

 

sazid_nadiadwala.jpg

साजिद नाडियाडवाला
'हाउसफुल' सीरीज के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, मोशन पिक्चर्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट, श्री भैरव सेवा समिति, फिल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन से जुड़े प्रत्येक दिहाड़ी मजूदर को 10,000 रुपए देने का ऐलान किया है। इसके तहत वे करीब 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देंगे।

सिंगर शान
सिंगर शान भी डेजी वेजेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बात की जानकारी खुद गायक ने एक पोस्ट करके दी। उन्होंने ट्वीट किया-'मैंने 25 लाख रुपए एनजीओ आकांक्षा विजन को दिए हैं। ये लोग दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवार की मदद करते हैं। आप लोग भी आगे आएं और सहायता करें।'

बोनी, जाह्ववी और अर्जुन कपूर
फिल्ममेकर बोनी, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर भी डेली वेजेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स की मदद के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया के बैंक अकाउंट में 12 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं।’ इससे पहले अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन और बॉलीवुड, टीवी और टॉलीवुड के तमाम स्टार्स मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

Aamir khan
Show More