'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की वजह से आमिर खान की हुई ये दर्दनाक हालत, रात को सोना भी हुआ मुश्किल
guest user
| Updated: 28 Jun 2017, 11:00:00 AM (IST)
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की वजह से आमिर खान की हुई ये दर्दनाक हालत, रात को सोना भी हुआ मुश्किल

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर को नाक छिदवाने और दाहिनी कान को छिदवाने की पेशकश की गई थी। कान और नाक में छेद करवाने पर दर्द के चलते अभिनेता ने कई रात बिना सोए बिता दी। आमिर आज भी दर्द से करहा उठते हैं, जब कोई गलती से उन्हें छू लेता है।

आमिर खान अक्सर अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाने के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए वह कई दर्दनाक उपाय तक आजमा लेते हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'  में अपनी भूमिका के लिए नाक और कान छिदवा लिए हैं।  आमिर अब पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आएंगे, क्योंकि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर को नाक छिदवाने और दाहिनी कान को छिदवाने की पेशकश की गई थी।



फिर जोधपुर में हुस्न का जलवा बिखेरने पहुंची कॉकटेल गर्ल डायना पेंटी



'दंगल' के लिए एक असाधारण शारीरिक परिवर्तन कर चुके अभिनेता ने अब अगली भूमिका के लिए अनूठा उपाय चुना है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अपने चरित्र को न्याय देने के लिए आमिर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। कान और नाक में छेद करवाने पर दर्द के चलते अभिनेता ने कई रात बिना सोए बिता दी।  यह बात तो हर कोई जानता है कि नाक का छेद कितना दर्दनाक होता है। जब भी आप सांस लेते हैं, यह तब-तब दर्द करता है। वास्तव में, यही एक कारण है कि लोग बच्चों के बचपन में ही नाक छिदवा देते हैं, ताकि वह तीव्र दर्द से बच सके।



एक्ट्रेस बनने से पहले यह काम करती थी 'आशिक़ी गर्ल ', जान कर आप हो जाएंगे हैरान



फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कान और नाक छिदवाए हुए आमिर को लगभग एक महीना का समय बीत गया। मगर आज भी वह दर्द से करहा उठते हैं, जब कोई गलती से उन्हें छू लेता है। आमिर को एक ऐसे किरदार में देखना, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था, यह उनके प्रसंशकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।  फिल्म के लिए आमिर ने इससे पहले अपना वजन भी काफी कम कर लिया है। 'दंगल' के समय उनका वजन 120 किलो था, जिसे घटाकर वो 70 किलो पर ले आए हैं। आमिर अक्सर अपने किरदार में जान डालने के लिए जोखिम उठाने को तैयार रहते हैं, लेकिन आमिर की इस नई कोशिश ने सभी को हैरान कर दिया है।


बिना किसी कट के U/A सर्टिफिटेक के साथ पास हुई श्रीदेवी की ‘मॉम’


जहां आमिर अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी है वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'दंगल' चीन में सफलता के झंडे गाड़ रही है। 'दंगल' 2000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन चुकी है। इसी के साथ आमिर ने 2000 करोड़ के एक ऐसे क्लब की शुरुआत की है जिसे किसी के लिए भी तोड़ पाना बहुत मुश्किल होगा। 



ईद के दिन भी फ्यूज रही सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', 100 करोड़ क्लब में भी शामिल नहीं हो पाने से टूटा सलमान का 'यकीन'



आपको बता दें कि यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है, जहां इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा शूट होना है। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन साथ में नजर आने वाले हैै। आमिर और अमिताभ के अलावा इस फिल्म में आमिर के साथ 'धूम-3' में साथ काम कर चुकी कैटरीना कैफ और 'दंगल' में आमिर की बेटी का किरदार निभा चुकी फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी।

Show More