आमिर खान की फिल्म ने चीन में मचाया 'दंगल', चीन में दंगल की कमाई 500 करोड़ के पार

By: guest user
| Published: 19 May 2017, 01:45 PM IST
आमिर खान की फिल्म ने चीन में मचाया 'दंगल', चीन में दंगल की कमाई 500 करोड़ के पार

भारत में तो 'दंगल' ने जबरदस्त कमाई की ही थी और अब चीन में भी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म की चीन में अब तक की कमाई 500 करोड़ के पार जा चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने भारत में 387.38 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया था।

आमिर खान की 'दंगल' ने चीन में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। भारत में तो जबरदस्त कमाई की ही थी और अब चीन में भी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म की चीन में अब तक की कमाई 500 करोड़ के पार जा चुकी है। ट्रैड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी।


गुजरात के बाद महाराष्ट्र में भी Tax मुक्त हुई इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम'


दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने भारत में 387.38 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया था जबकि चीन में यह आकंडा कब का पार हो चुका है। आपको बता दें कि 'दंगल' चीन में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, इसी के साथ यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसे चीन में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।



भारत में 'दंगल' की अपार सफलता के बाद फिल्म ने चीन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। यहीं नहीं 'दंगल' पहली भारतीय फिल्म भी है जिसने भारत से ज्यादा चीन में कमाई की है। दंगल ने चीन में रिलीज के पहले दिन 13.19 करोड़ कमा कर सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी बनाया है। पहले दिन के अलावा 'दंगल' चीन में पहले वीकेंड सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है।


Aamir khan
Show More