script23 की उम्र में पापा Aamir Khan का घर छोड़ नए घर में शिफ्ट हुईं इरा, देखें आलीशान घर की अंदर की तस्वीरें | Aamir Khans daughter Ira Khan moves into new house, see inside pics | Patrika News

23 की उम्र में पापा Aamir Khan का घर छोड़ नए घर में शिफ्ट हुईं इरा, देखें आलीशान घर की अंदर की तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Jul 05, 2020 06:20:20 pm

महज 23 साल की उम्र में मम्मी-पापा का घर छोड़कर नए घर में शिफ्ट हुई अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान, सोशल मीडिया पर शेयर आलीशान घर की अंदर की तस्वीरें। नाइट सूट में बैठी दिखीं….
 

Aamir Khans daughter Ira Khan

Aamir Khans daughter Ira Khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( Aamir khan ) की बेटी इरा खान ( Ira Khan ) 23 साल की उम्र में अपनी मम्मी-पापा से अलग नए घर ( Ira Khan New House ) में शिफ्ट हो गई हैं। खबर है कि इस घर में इरा अकेली ही रहेंगी। खुद इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम ( Ira Khan Instagram Account ) पर अपने नए घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में इरा नाइट सूट और रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आमिर की बेटी बहुत ही खुश नजर आ रही हैं। वे जहां बैठी है वो एरिया देखकर लगता है कि ये इरा का पढ़ाई का रूम है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’मेरे नए घर को तो देखो।’

इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। इंस्टााग्राम पर उनके 283 हजार फॉलोअर्स हैं। इरा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वे 23 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। खबर है वे डायरेक्शन में अपनी किस्मत आजमानी चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली है। पिछले साल उनके पहले नाटक यूरिपिड्स ‘मेडिया’ का मंचन हुआ था।

 

इरा के पहले प्ले यूरिपिड्स ‘मेडिया’ में क्रिकेटर युवराज की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच भी नजर आई थीं। यूरिपाइड्स मेडिया’ सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है। इस प्ले के लिए इरा ने अपने बेहतरीन काम के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो