scriptट्विटर पर अभिजीत की वापसी, कहा- राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते | Abhijeet Bhattacharya Back On Twitter With New Account | Patrika News

ट्विटर पर अभिजीत की वापसी, कहा- राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते

Published: May 29, 2017 08:26:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गायक अभिजीत माइक्रोब्लॉङ्क्षगग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं। पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

Abhijeet Bhattacharya

Abhijeet Bhattacharya

गायक अभिजीत माइक्रोब्लॉङ्क्षगग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं। पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था। गायक का कहना है कि राष्ट्र विरोधी उनकी आवाज को दबा नहीं सकते।
ट्विटर ने 23 मई को गायक द्वारा कुछ महिला यूजर्स विशेषकर जेएनयू की छात्रा व कार्यकर्ता शहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

अभिजीत ने अपने नए अकाउंट पर पोस्ट हुए वीडियो में कहा कि लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश और भारतीय सेना के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है।
उन्होंने कहा कि जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट सक्रिय नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। मेरे नाम से बने जो अन्य अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/VandeMatram?src=hash
वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में कहा गया है कि वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते…भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया अकाउंट है…बाकी सारे अकाउंट फर्जी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो