संजय लीला भंसाली की फिल्म में इस मशहूर शायर के रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन,12 किलो तक घटाएंगे वजन
guest user
| Updated: 27 Jul 2017, 12:46:00 PM (IST)
संजय लीला भंसाली की फिल्म में इस मशहूर शायर के रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन,12 किलो तक घटाएंगे वजन

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म गुस्ताखियां बनाने जा रहे हैं। अभिषेक का नाम इस फिल्म में साहिर के किरदार के लिए तय कर लिया गया है। फिल्म में अमृता प्रीतम का किरदार प्रियंका चोपड़ा निभाने वाली है।

पिछले काफी समय से मशहूर शायर साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम पर बनने वाली फिल्म 'गुस्ताखिंयां' चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में लीड रोल साहिर के किरदार के लिए शाहरुख खान, इरफान खान या अभिषेक बच्चन का नाम चर्चाओं में था लेकिन अब इस रोल के लिए अभिषेक बच्चन का नाम फाइनल हो गया है। जी हां, बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर महान गीतकार और शायर साहिर लुधियानवी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। 



करण जौहर ने रिलीज किया फिल्म 'ड्राइव' का पहला पोस्टर,जानें कब जाएंगे सुशांत..जैकलीन को लेकर ड्राइव पर



बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म गुस्ताखियां बनाने जा रहे हैं। अभिषेक का नाम इस फिल्म में साहिर के किरदार के लिए तय कर लिया गया है। इस फिल्म की तैयारी के लिए अभिषेक कड़ी मेहनत कर रहे हैं और साहिर की शायरी पढ़ रहे हैं। वह 'मैं पल दो पल का शायर हूं' और 'कभी-कभी मेरे दिल में' जैसे गीतों से साहिर के चरित्र को समझने का प्रयास कर रहे हैं। 




बताया जा रहा है कि साहिर का किरदार निभाने के लिए अभिषेक ने अपना वजन 12 किलोग्राम तक कम किया है। फिल्म में अमृता प्रीतम का किरदार प्रियंका चोपड़ा निभाने वाली है। उल्लेखनीय है कि चालीस के दशक में साहिर और अमृता प्रीतम लाहौर के कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। कॉलेज के कार्यक्रमों मे साहिर अपने रचित गजलो और नज्मों को पढ़कर सुनाया उन दिनों अमृता प्रीतम उनकी गजलों और नज्मों की मुरीद हो गई थी और उनसे प्यार करने लगी थी। कुछ समय के बाद साहिर कॉलेज से निष्काषित कर दिये गये। इसका कारण यह माना जाता है कि अमृता के पिता को साहिर और अमृता के रिश्ते पर एतराज था क्योंकि साहिर मुस्लिम थे और अमृता सिख थी और साथ हीं एक वजह यह भी थी कि उन दिनों साहिर की माली हालत भी ठीक नहीं थी और इसके बाद साहिर-अमृता की प्रेम कहानी अधूरी रह गई।



बॉलीवुड के 'बाजीराव' और 'मस्तानी' का टूटा रिश्ता,5 साल के साथ के बाद खत्म हो गई रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी


इस अधूरी प्रेम कहानी को अब संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर मुक्कमल करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि यह तीसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें अभिषेक एक रीयल लाइफ कैरक्टर का किरदार निभाएंगे। इससे पहले वह 'खेलें हम जी जान से' और 'गुरु' में रीयल लाइफ करैक्टर निभा चुके हैं। फिलहाल संजय लीला भंसाली शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी है।


Show More