scriptफिल्म प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने किया ऐश्वर्या को इग्नोर, फोटोग्राफर को कहा इनकी ही फोटो ले.. | abhishek ignores aishwarya | Patrika News

फिल्म प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने किया ऐश्वर्या को इग्नोर, फोटोग्राफर को कहा इनकी ही फोटो ले..

Published: May 20, 2016 10:34:00 am

Submitted by:

Ambuj Shukla

बॉलीवुड की जोड़ी ऐश- अभिषेक बच्चन में इन दिनों लगता है जैसे कुछ ठीक नहीं चल रहा। खबर तो ऐसी कोई नहीं है कि इन दोनों स्टार के बीच कुछ ठीक नहीं लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रीमियर में पहुंचे अभिषेक- ऐश को इम्नोर करते दिखाई दिए।

बॉलीवुड की जोड़ी ऐश- अभिषेक बच्चन में इन दिनों लगता है जैसे कुछ ठीक नहीं चल रहा। खबर तो ऐसी कोई नहीं है कि इन दोनों स्टार के बीच कुछ ठीक नहीं लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रीमियर में पहुंचे अभिषेक- ऐश को इम्नोर करते दिखाई दिए।
बता दें शुक्रवार को ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म सरबजीत रिलीज होने की जाएगी। फिल्म के ही प्रीमियर में पहुंची ऐश की फैमिली में अभिषेक उनसे थोड़े खफा-खफा नजर आए।

दरअसल खबर है कि फोटो सेशन के दौरान ऐश के माता-पिता और भाई के अलावा, जया-अमिताभ भी प्रीमियर में पहुंचे जहां एक फैमिली फोटो के बाद मीडिया ने फोटोग्राफर ने ऐश और अभिषेक की फोटो लेने मांग की जिसमें कुछ ऐसा हुआ…. फैमिली फोटो के बाद अभिषेक आगे बढ़े, ऐश ने आवाज दी लेकिन सुना नहीं।
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि इन दोनों के बीच ज्यादा दूरी नहीं थी कि अभिषेक -ऐश की आवाज ना सुन सके। – ऐसा क्या हुआ कि ऐश खुद ना जाकर अपने पिता कृष्णराज राय को कहा कि फोटो के लिए अभिषेक को बुला दे, ऐसा ऐश ने क्यों किया, कि वो जाकर खुद नहीं बुला सकती थी या फिर रेड कारपेट छोड़ना नहीं चाहती थी।
ऐसे कई सवाल है जहन में आते है इस तस्वीर को देखते हुए..ऐश के भाई आदित्य राय के कहने पर भी अभिषेक ने सुना-अनसुना कर दिया। – फैमिली फोटो में ऐश का परिवार एक साथ और बच्चन परिवार बिखरा हुआ सा दिखा…जहां ऐश के साथ अभिषेक को खड़ा होना चाहिए था।
वहां खड़े थे भाई…। अंत में ऐश ने अभिषेक को फोटो के लिए खीचा, फोटो किल्क कराने के दौरान कैमरे की तरफ ना देखते हुए अभिषेक बिना स्माइल के कहीं और ही देखते नजर आए। फोटोग्राफर ने पोज चेंज करने को कहा तो अभिषेक ने जवाब दिया आप इनकी ही ले लो…ये कैसा जवाब था…क्या अभिषेक को पसंद नहीं कि ऐश को कामयाबी मिले….क्या अभिषेक- ऐश के बीच कोई तनाव…ऐसे कई सवाल है इन छ: तस्वीरों में जो ये बयां करते है कि बच्चन परिवार में इन दिनों कुछ ठीक नहीं लग रहा…लेकिन हम तो बच्चन परिवार को ये ही कहना चाहेंगे कि अपने परिवार की निजी नोक-झोक, बातें घर के अदंर तक रखिए..अगर हमतक पहुंची तो गॉसिप की वजह तो बन ही जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो