आमिर खान के बाद अक्षय कुमार बनेंगे 'एलियन', इस फिल्म में एलियन बन निभाएंगे 'नेगेटिव' रोल
guest user
| Updated: 28 Jun 2017, 12:34:00 PM (IST)
आमिर खान के बाद अक्षय कुमार बनेंगे 'एलियन', इस फिल्म में एलियन बन निभाएंगे 'नेगेटिव' रोल

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अभी हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अक्षय कौए के किरदार में नजर आने वाले है लेकिन अब फिल्म के बारे में एक नई बात सामने आई है।

बॉलीवुड का एक्शन हीरो और साउथ का सुपर स्टार जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले है। जी हां, हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की। ये दोनों जल्द ही फिल्म '2.0' में साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार बहुत समय बाद एक नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।


विवादों के बीच रिलीज हुआ फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का ट्रेलर,पुरुषवादी समाज पर कड़ा तमाचा है ये 'असंस्कारी' फिल्म



अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म "2.0" पर तेज़ी से काम चल रहा है। ये भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। फिल्म बहुत ही बड़े बजट पर बनाई जा रही है। अक्षय कुमार और रजनीकांत का बॉक्स ऑफिस,इस फिल्म के चलते दांव पर लगा है। अब फिल्म के बारे में बड़ी दिलचस्प खबर बाहर आई है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अक्षय कौए के किरदार में नजर आने वाले है लेकिन अब खबर है कि फिल्म में अक्षय कौए का नहीं बल्कि एलियन का रोल निभाएंगे। 



अगर वास्तव में ऐसा होता है तो आमिर के बाद अक्षय को इस किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। इससे पहले आमिर खान फिल्म 'पीके' में एलियन का किरदार निभा चुके है। सिर्फ फर्क यह है कि अमिर खान ने फिल्म 'पीके' में सकारात्मक किरदार निभाया था जबकि अक्षय कुमार इस फिल्म मेें नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर की टैगलाइन तो फिलहाल कुछ इसी तरफ इशारा कर रही है।अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं। चर्चा थी कि फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है लेकिन कुछ कारणों की वजह से रिलीज की डेट 25 जनवरी तक टाल दी गई है।


सलमान की Eid: गैलेक्सी के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब तो बॉलीवुड के सितारे भी पहुंचे सलमान के घर, सलमान ने इस अंदाज में किया सभी का अभिवादन


फिलहाल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बिजी है। स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है तो वहीं फिल्म का पहला गाना हंस मत पगली प्यार हो जाएगा रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Show More