एक्टर दीपक तिजोरी और शिवानी केस में आया नया मोड़, शिवानी ने दीपक के खिलाफ किया घरेलू हिंसा का केस
guest user
| Updated: 26 May 2017, 10:48:00 AM (IST)
एक्टर दीपक तिजोरी और शिवानी केस में आया नया मोड़, शिवानी ने दीपक के खिलाफ किया घरेलू हिंसा का केस

एक्टर दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी ने दीपक के खिलाफ बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं। दीपक तिजोरी खिलाड़ी, गुलाम, जो जीता वहीं सिकंदर, अंजाम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है।

एक्टर दीपक तिजोरी और उनकी पत्नी शिवानी के केस में एक नया खुलासा हुआ है। कुछ समय पहले दीपक का पत्नी शिवानी ने दीपक से तलाक के लिए केस फाइल किया था। लेकिन बाद में दीपक को पता चला कि शिवानी ने अपने पहले पति से कभी तलाक ही नहीं लिया है इसलिए वह कानूनी तौर पर उनकी पत्नी नहीं है। 


Trailer: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में दिखी 'बजरंगी भाईजान' की झलक, ओम पुरी को याद कर भावुक हुए सलमान


इस बार शिवानी ने दीपक के खिलाफ बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं। कुछ समय पहले शिवानी ने दीपक गोरेगांव के 4bhk के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद दीपक ज्यादातर पीजी या किसी दोस्त के घर अपना समय बिताते थे।


अनुष्का शेट्टी ने दो साल पहले ही कर ली थी घर बसाने की तैयारी लेकिन प्रभास ने रुकवा दी थी शादी


खबरों के अनुसार, शिवानी दीपक को अपने घर का सिर्फ एक ही कमरा यूज करने देती थी। उन्होंने घर के नौकरों को भी यह आदेश दे रखे थे कि वह दीपक के लिए ना खाना बनाएंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे। शिवानी ने 125 CRPC के तहत केस दर्ज कर कहा था कि मैं अपनी जीविका नहीं चला सकती। इसलिए दीपक मेरे और मेरी बेटी के जीवन यापन के लिए खर्च दें। लेकिन दीपक की कानूनी पत्नी नहीं होने पर भरण-पोषण के लिए किया गया यह केस बेबुनियाद है। 


VIDEO: सचिन की बॉयोपिक की अमिताभ ने कहा- "मैं उस देश का वासी हूं,जिस देश में सचिन बहता है"


आपको बता दें कि शिवानी भले की कानूनी पत्नी नहीं होने पर केस नहीं कर सकती लेकिन दीपक औऱ शिवानी की 20 साल की बेटी समारा अपने पिता के खइलाफ केस कर के अपनी परवरिश के लिए पैसे मांग सकती है। दीपक तिजोरी खिलाड़ी, गुलाम, जो जीता वहीं सिकंदर, अंजाम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। 


Show More