scriptइस तेलुगु एक्ट्रेस ने कहा- एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा, मना किया तो मिली ये सजा | Actor Kasthuri accuses popular Telugu hero | Patrika News
मनोरंजन

इस तेलुगु एक्ट्रेस ने कहा- एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा, मना किया तो मिली ये सजा

मेरा मना करना उसके लिए इगो की बात हो गई थी, मैं उसकी बहुत इज्जत करती थी। लेकिन वो किसी बात के लिए ना नहीं सुन सकता था।

Mar 14, 2017 / 07:30 pm

rajesh walia

telgu actor

telgu actor

फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से भले ही ग्लैमरस और चमक नजर आती है, पर इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे कड़वी सच्चाइयां भी हैं। इन्हीं में से एक ‘कास्टिंग काउच’ भी है जिसका सामना हर एक एक्ट्रैस को अपनी जिंदगी में एक-न-एक बार करना पड़ता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज फिर से तमिलनाडु की एक कलाकार ने इस इंडस्ट्री की पोल खोली है। इस बार नया नाम एक्ट्रेस कस्तूरी का है, उन्होंने तेलुगु फिल्म के एक एक्टर और अब पॉलिटिशियन पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। 
कस्तूरी ने कहा- एक्टर ने उन्हें साथ सोने के लिए कहा था, मुझे साथ सोने के लिए कहने वाला एक्टर अब पॉलिटिशियन है। कुछ लड़कियों को अपनी किस्मत और मेहनत के बल पर फिल्मों में काम मिल जाता है तो कुछ को इसके लिए कमप्रोमाइज भी करना पड़ता है। कास्टिंग काउच इंडस्ट्री का एक छिपा हुआ सच है जो समय समय पर मीडिया के सामने आता रहता है।
कस्तूरी ने कहा- मुझे लगता है की मेरा मना करना उसके लिए इगो की बात हो गई थी, मैं उसकी बहुत इज्जत करती थी। लेकिन वो किसी बात के लिए ना नहीं सुन सकता था। जो फिल्म मैंने उसके साथ की, उसमें उसने मुझे बहुत परेशान किया। यहां तक की 2 और फिस्मों से मुझे बाहर कर दिया। 

Home / Entertainment / इस तेलुगु एक्ट्रेस ने कहा- एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा, मना किया तो मिली ये सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो