script‘इन आंखों की…’ पर ने रेखा लगाए ठुमके, इस ड्रेस में लूटी महफील, अमिताभ को देख झुकी नजरें, दर्शकों ने ऐसे की हूटिंग | actress rekha steal the limelight in reality show rising star 3 | Patrika News

‘इन आंखों की…’ पर ने रेखा लगाए ठुमके, इस ड्रेस में लूटी महफील, अमिताभ को देख झुकी नजरें, दर्शकों ने ऐसे की हूटिंग

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2019 11:04:16 am

इस शो में भी सारी लाइमलाइट लूट ले गईं रेखा, खूबसूरती ने किया कायल…
 

rekha

rekha

64 साल की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha)भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन फिर उनकी सुदंरता और ड्रेसिंग के सामने बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस फीकी ही नजर आती हैं। हाल ही में रेखा टीवी रियलिटी शो (Rising Star)में पहुंचीं जहां एक बार फिर रेखा की खूबसूरती और अदाओं की चर्चा हुई। रेखा की इन्हीं अदाओं के चलते उन्हें बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री कहा जाता है।

Rekha on set rising star show 3

रेखा के लुक के कायल हुए लोग
लुक की बात करें तो रेखा ज्यादातर कांजीवरम साड़ियां में ही नजर आती हैं। उनका फेवरेट कलर गोल्डन है। टीवी शो ‘राइजिंग स्टार’ में रेखा गोल्डन कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहनकर पहुंची है जिसमें खूब जम रही थीं। वहां मौजूद लोग रेखा की एंट्री देख हैरान रह गए। लेकिन इसी दौरान शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा था।

Rekha on set rising star show 3

अमिताभ को सामने देख शरमाई रेखा, लोगों की हूटिंग
दरअसल,शो के सेट पर एक ऐसा पल आया कि जब कंटेस्टेंट चेतन बृजवाजी अमिताभ बच्चन बनकर पहुंचे। रेखा ने जब चेतन को देखकर पूछा कि ‘आप कौन सा कैरेक्टर बने हैं’ तो चेतन ने कहा कि ‘आज मैं अमिताभ बच्चन बनकर पहुंचा हूं।’ ये सुनकर जहां रेखा शरमाने लगीं तो वहीं दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी। चेतन की बातें सुनकर ऐसा लगा कि रेखा के पास अब बोलने को शब्द नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने माइक तो उठाया लेकिन वो कुछ कह नहीं पाईं।

Rekha on set rising star show 3

‘इन आंखों की मस्ती’ पर रेखा ने लगाए ठुमके
रेखा 64 साल की हैं और अब बहुत कम फिल्में करती हैं। इसके बावजूद रेखा की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। इसकी वजह रेखा की जबरदस्त एक्टिंग के अलावा, डांस, ड्रेसिंग सेन्स और बोलने का अंदाज है। रेखा ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन, रियलिटी शो या फिर किसी सेलिब्रिटी की शादी में नजर आती हैं।

रेखा ने ‘राइजिंग स्टार’ के मंच पर ‘इन आंखों की मस्ती’ गाने पर डांस करते हुए एंट्री की। रेखा को इस तरह से मंच पर देख सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। रेखा का शो में मौजूद सभी लोगों ने तालियों से स्वागत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो