मियां खलीफा का खुलासा: 3 महीने एडल्ट वीडियोज में काम के बदले मिली इतनी रकम, यकीन करना मुश्किल
Pawan Kumar Rana
Publish: Aug, 14 2019 10:59:06 (IST) | Updated: Aug, 15 2019 09:52:08 (IST)
मियां खलीफा का खुलासा: 3 महीने एडल्ट वीडियोज में काम के बदले मिली इतनी रकम, यकीन करना मुश्किल
Movie Star story

वह थोड़े समय के लिए इस इंडस्ट्री में रहीं, लेकिन उनके अंदाज इतने पसंद किए गए कि ऐसी फिल्में छोड़ने के 5 साल बाद भी रैंकिंग बनी हुई है। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के फैसले के सवाल पर...

मुंबई। एडल्ट फिल्मों को लेकर लोगों के भ्रम दूर करने के लिए मियां खलीफा ने कई खुलासे किए हैं। पॉर्न इंडस्ट्री की टॉप स्टार्स में रही मियां ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि लोग बिना जानें एडल्ट इंडस्ट्री के बारे में कई तरह के भ्रम पाल लेते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि करीब 3 महीने तक ऐसी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें कितना पैसा कमाया। ये इंडस्ट्री छोड़ने के बाद एक्ट्रेस को कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। इंटरव्यू के बाद मियां ने लोगों के सवालों का ट्विटर पर जवाब भी दिया

movie star

मियां खलीफा ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उनके किए गए खुलासों के बाद दुनियाभर में बहस छिड़ गई है। बहस छिड़ी है एडल्ट फिल्मों से होने वाली कमाई पर। साक्षात्कार में मियां ने बताया कि लोग सोचते हैं कि उन्होंने ऐसी फिल्में करके करोड़ों रुपए कमाए हैं। लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है। उन्होंने करीब 3 महीने तक ऐसी मूवीज में काम किया। इससे उनको कुल मिलाकर 12000 डॉलर यानी कि करीब 8,50,971 रुपए कमाए। ये उनकी कुल फीस की राशि है। उन्होंने बताया कि इस कमाई के बाद उनको एक रुपया भी इंडस्ट्री से नहीं मिला है। यहां से काम छोड़ने के बाद दूसरा सामान्य काम भी नहीं मिल रहा है।

movie star

मियां ने इंटरव्यू के बाद ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब भी दिए। एक यूजर ने मियां से पूछा, 'इतने साल एडल्ट फिल्मों में काम करने के बाद आने महज 8.50 लाख रुपए ही कमाए। मियां ने जवाब दिया कि उनको एक वीडियो करने के बदले करीब 70 हजार रुपए मिलते थे। और सालों नहीं बल्कि कुछ महीनों ही ये काम किया था। मियां के इस खुलासे के बाद लोग चौंक गए हैं। क्योंकि ऐसा माना जाता है कि एडल्ट इंडस्ट्री के स्टार्स को भारी भरकम रकम अदा की जाती है।

मियां बताती हैं कि वह थोड़े समय के लिए इस इंडस्ट्री में रहीं, लेकिन उनके अंदाज इतने पसंद किए गए कि ऐसी फिल्में छोड़ने के 5 साल बाद भी रैंकिंग बनी हुई है। इसलिए लोग सोचते हैं कि वह अभी भी ऐसी मूवीज कर रही हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के फैसले के सवाल पर मियां खलीफा ने बताया कि ये कोई होश में लिया हुआ निर्णय नहीं था। एक दिन इस बारे में सोचा कि ऐसी फिल्में करने में मजा आएगा और तुरंत फैसला कर लिया। इसके पीछे पुरुषों की पसंद बनने की लालसा भी रही।