फैशन शो में हिस्सा लेने आर्इं सोनल चौहान आैर शमिता शेट्टी के साथ दुर्व्यवहार, आयोजक ने किया परेशान

By: Abhishek Pareek
| Published: 05 Mar 2017, 10:53 AM IST
फैशन शो में हिस्सा लेने आर्इं सोनल चौहान आैर शमिता शेट्टी के साथ दुर्व्यवहार, आयोजक ने किया परेशान

अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ एक फैशन कार्यक्रम में दुर्व्यवहार की खबर है। चौहान का कहना है कि आयोजक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया आैर परेशान किया।

अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ एक फैशन कार्यक्रम में दुर्व्यवहार की खबर है। चौहान का कहना है कि आयोजक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया आैर परेशान किया। उन्हें कार्यक्रम में शो स्टाॅपर बनने के लिए आमंत्रित किया गया था। एक मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि वह अब किसी भी कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले सोच समझकर ही करार करेंगी। 



मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनल आैर उनकी टीम को आयोजक ने उचित तरीके से ठहराने का भरोसा दिलाया था। आयोजक की अोर से कहा गया था कि कृपया आ जाएं, सब कुछ बुक हो चुका है, लेकिन आयोजक की आेर से कोर्इ तैयारी नहीं की गर्इ थी। हालांकि आयोजक का नाम बताने से इनकार कर दिया। 



रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने कहा कि आयोजक ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ भी बहस की आैर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। कार्यक्रम में शमिता शेट्टी भी मौजूद थीं। आयोजक आैर शमिता के बीच टीम के खाने से संबंधी बिल को लेकर हुर्इ। 



सूत्र का कहना है कि जब भी कोर्इ सेलिब्रेटी अपनी टीम के साथ आता है तो उसकी देखभाल आैर खाने-पीने की व्यवस्था की जिम्मेदारी आयोजक की होती है, एेसे में आयोजक का रवैया गलत था।