scriptनेहा के प्यार में पागल आदित्य, ‘शोले’ के वीरू बन चढ़ गए पानी की टंकी पर, करने लगे ऐसी हरकतें | Aditya Narayan and Dharmendra recreate Sholay scene for neha kakkar | Patrika News

नेहा के प्यार में पागल आदित्य, ‘शोले’ के वीरू बन चढ़ गए पानी की टंकी पर, करने लगे ऐसी हरकतें

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2020 01:21:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

चर्चा है कि दोनों वेलेंटाइन डे को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आदित्य शो पर नेहा को इंप्रेस करने के चक्कर में लगे रहते हैं।

Aditya narayan

Aditya narayan

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि वे इस फिलहाल सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को जज कर रही हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण से उनकी शादी तय हुई है। चर्चा है कि दोनों वेलेंटाइन डे को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आदित्य शो पर नेहा को इंप्रेस करने के चक्कर में लगे रहते हैं।

 

नेहा के प्यार में पागल आदित्य, 'शोले' के वीरू बन चढ़ गए पानी की टंकी पर, करने लगे ऐसी हरकतें
हाल ही उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही करके नेहा का दिल जीतने की कोशिश की। दरअसल, आगामी एपिसोड में अभिनेता धर्मेंद्र स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। आदित्य ने एक्टर से नेहा को इंप्रेस करने का आइडिया पूछा। धर्मेंद्र ने आदित्य से कहा कि वो फिल्म ‘शोले’ के उनके यादगार किरदार वीरू से प्रेरणा लें और वही तरकीब आज़माएं, जिसका इस्तेमाल उन्होंने बसंती को पाने के लिए किया था।

 

नेहा के प्यार में पागल आदित्य, 'शोले' के वीरू बन चढ़ गए पानी की टंकी पर, करने लगे ऐसी हरकतें

शो पर धर्मेंद्र और आदित्य ने शोले का पानी की टंकी वाला सीन रीक्रिएट किया। धर्मेंद्र ने इस सीन को सही ढंग से करने में आदित्य की मदद की और आदित्य के साथ खुद यह सीन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो